होम / IPL 2022 के 65वें मुकाबले में आज आमने-सामने होंगे मुंबई इंडियंस और सनराइज़र्स हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में आज आमने-सामने होंगे मुंबई इंडियंस और सनराइज़र्स हैदराबाद

India News Desk • LAST UPDATED : May 17, 2022, 9:41 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

IPL 2022 का 65वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस साल इन दोनों ही टीमों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। मुंबई इंडियंस की टीम के लिए तो यह साल किसी बुरे सपने से कम नहीं है।

मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में अपने शुरूआती 8 मैच हारकर एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया है। इससे पहले आईपीएल की कोई भी टीम अपने पहले 8 मुकाबले लगातार नहीं हारी थी। लेकिन यह शर्मनाक रिकॉर्ड मुंबई ने अपने नाम कर लिया है।

हालांकि इससे अगले 4 मुकाबलों में से मुंबई इंडियंस की टीम ने 3 मुकाबले जीते हैं। लेकिन फिर भी मुंबई की टीम इस साल पॉइंट्स टेबल में अब तक सबसे नीचे है। वहीं हैदराबाद के लिए भी सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं थी। अपने शुरूआती 2 मैच हारने के बाद हैदराबाद ने शानदार वापसी की थी और अगले 5 मुकाबले लगातार जीते।

लेकिन इसके बाद फिर हैदराबाद की टीम जीत की पटरी से उतर गई और लगातार 5 मुकाबले हार गई। हैदराबाद की टीम इस समय पॉइंट्स टेबल में आठवें स्थान पर है। हैदराबाद को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए मुंबई को इस मैच में बड़े अंतर से हराना होगा।

इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

MI की संभावित प्लेइंग-11

ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), तिलक वर्मा, रमनदीप सिंह, ट्रिस्टन स्टब्स, टिम डेविड, ऋतिक शौकीन, डेनियल सैम्स, कुमार कार्तिकेय, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ

SRH की संभावित प्लेइंग-11

केन विलियमसन (कप्तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, मार्को जानसेन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, टी नटराजन

IPL 2022

ये भी पढ़ें : BCCI ने My11Circle को दिए महिला टी20 चैलेंज 2022 के टाइटल स्पॉन्सरशिप अधिकार

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT