होम / IPL में फिर दिखेगा इन मिस्ट्री गर्ल्स का जलवा, Photos देख हो जाएंगे दीवाने

IPL में फिर दिखेगा इन मिस्ट्री गर्ल्स का जलवा, Photos देख हो जाएंगे दीवाने

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 25, 2022, 11:30 pm IST

IPL 2022 MYSTERY GIRLS

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। IPL 2022 को शुरू होने में अब 24 घंटे से भी कम का ही समय बाकी है। आईपीएल के 15वें सीजन की तैयारियां अब खत्म हो चुकी हैं और पहले मैच में केकेआर और सीएसके की टीमें भिड़ने के लिए एकदम तैयार हैं। आईपीएल में हमेशा कुछ ना कुछ अलग देखने को मिलता है। खासकर आईपीएल में मैदान के बाहर बैठी मिस्ट्री गर्ल्स का जलवा बहुत ज्यादा रहता है। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको आईपीएल की ही कुछ मिस्ट्री गर्ल्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

दीपिका घोष

IPL 2022 MYSTERY GIRLS
deepika_ghosh

2019 आईपीएल के दौरान आरसीबी(RCB) की फैन गर्ल के रूप में खबरें बटोरने वाली दीपिका घोष (Deepika Ghosh) भी रातोंरात सनसनी बन गईं थी। आरसीबी के एक मैच के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार रिक्वेस्ट आने लगीं। ये मिस्ट्री गर्ल आज भी काफी चर्चा में हैं।

अदिती हुंडिया

IPL 2022 MYSTERY GIRLS
ADITI HUYNDAI WITH ISHAAN KISHAN

अक्सर मुंबई इंडियंस के मैच के दौरान दिखने वाली अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) ने भी काफी खबरें बटोरी हैं। अदिती को सबसे पहले 2019 के आईपीएल फाइनल में देखा गया था, जहां मुंबई ने चेन्नई को 1 रन से हराकर अपना चौथा खिताब जीता था। अदिति हुंडिया को लोग ईशान किशन (Ishan Kishan) की गर्लफ्रैंड के रूप में भी जानते हैं।

दरअसल, अदिती और ईशान अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ तस्वीरें डालते हुए नजर आते हैं। वहीं हाल ही में ईशान किशन के आईपीएल ऑक्शन में सबसे महंगा बिकने के बाद भी अदिती ने कुछ फोटोज शेयर की थीं।

काव्या मारन

KAVYA MARAN CEO SRH

आईपीएल 2022 ऑक्शन के दौरान सनराइजर्स हैदाराबाद (SRH) के लिए बोली लगाने वाली एक मिस्ट्री गर्ल दिखीं थी, जिनका नाम काव्या मारन (Kaviya Maran) है। काव्या लंबे समय से सनराइजर्स को सपोर्ट करती आई हैं और उनके पास इस टीम का मालिकाना हक भी है।

काव्या मारन फेमस बिजनेसमैन कलानिधि मारन की बेटी और पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन की भतीजी हैं। काव्या के पिता कलानिधि सन ग्रुप (Sun Group) के मालिक हैं। सनराइजर्स हैदराबाद टीम पर भी इसी कंपनी का मालिकाना हक है।

लेटेस्ट खबरें

Uttar Pradesh: नामकरण संस्कार के लिए जा रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा, 4 महिलाओं की मौत, 20 घायल
Lok Sabha Election: पैदा तो बहुत कर दिए…, बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव पर कसा तंज- Indianews
DC vs SRH : दिल्ली को उसके घर में हराना चाहेगी हैदराबाद, जानें पिच रिपोर्ट-Indianews
Electronic Voting Machines: EVM को ले फैला रहा था भ्रम, केरल पुलिस का ऑनलाइन चैनल पर बड़ी कार्रवाई- Indianews
Asaduddin Owaisi: ‘रेहान बीफ शॉप जिंदाबाद…’ असदुद्दीन ओवैसी के इस वीडियो पर मचा बवाल- Indianews
Skin Tightening Home Remedies: झूलती लटकती स्किन ने बढ़ा दी है टेंशन, स्किन टाइटनिंग के लिए अपनाएं ये घरेलू उपाय-Indianews
Arvind Kejriwal: जेल में केजरीवाल को दी जा रही स्लो डेथ, AAP ने केंद्र सरकार पर लगाया बड़ा आरोप – Indianews