Thursday, May 19, 2022
HomeIPL-2022IPL में राजस्थान के खिलाफ पिछले 5 मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर...

IPL में राजस्थान के खिलाफ पिछले 5 मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का रिकॉर्ड शानदार

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

IPL 2022 का 39वां मुकाबला आज राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले आईपीएल 2022 में इन दोनों टीमों के बीच 1 मुकाबला हो चुका है। जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स को 4 विकेट से मात दी थी।

बैंगलोर के लिए उस मैच के हीरो दिनेश कार्तिक थे। कार्तिक ने उस मैच में 23 गेंदों में 44 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर RCB को जीत दिलाई थी। हालांकि अब राजस्थान रॉयल्स की टीम लय पकड़ चुकी है और लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

वहीं बैंगलोर की टीम अपने पिछले मुकाबले में महज 68 रन पर आलआउट हो गई थी। लेकिन फिर भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रिकॉर्ड काफी बेहतर है।

राजस्थान के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की टीम राजस्थान के खिलाफ खेले अपने पिछले 5 मुकाबलों में इ एक भी मैच नहीं हारी है। बैंगलोर ने राजस्थान को पिछले 5 मैचों में मात दी है। ओवरआल रिकॉर्ड की बात की जाए, तो इन दोनों टीमों के बीच आईपीएल में अब तक 26 बार भिड़ंत हो चुकी है।

जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स को 13 बार मात दी है। वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम ने बैंगलोर को 10 बार हराया है और इन दोनों टीमों के बीच 3 मुकाबले बेनतीजा रहे। अब देखना यह होगा कि आज के मुकाबले में कौन सी टीम बाजी मारती है। बैंगलोर की टीम की नजर राजस्थान के खिलाफ लगातार छटी जीत पर होगी। वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम बैंगलोर के इस विनिंग स्ट्रीक को रोकना चाहेगी।

IPL

ये भी पढ़ें : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T20 Series में विराट और रोहित समेत कुल 7 खिलाड़ियों को दिया जाएगा आराम

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Naveen Sharma
Sub-Editor @indianews
RELATED ARTICLES

Most Popular