होम / Kolkata VS Punjab : आज कोलकाता और पंजाब होंगे आमने सामने

Kolkata VS Punjab : आज कोलकाता और पंजाब होंगे आमने सामने

Rahul Dev Sharma • LAST UPDATED : April 1, 2022, 3:01 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली ।

Kolkata VS Punjab कोलकाता की टीम अपने तीसरे मैच में पंजाब किंग्स के सामने उतरेगी। अब तक खेले गए दो मैचों में एक में टीम को जीत मिली है तो दूसरे में उसे हार का सामना करना पड़ा है। कोलकाता की टीम की बात करें तो दोनों मैचों में उसकी बल्लेबाजी का दम देखने को नहीं मिला है। पहले मैच में टीम ने 132 रनों का लक्ष्य हासिल किया था तो दूसरे मैच में आरसीबी के सामने केवल 128 रन ही बना पाई थी।

(Kolkata VS Punjab: Today Kolkata and Punjab will be face to face)

मध्यक्रम में कोलकाता- टीम के मध्यक्रम में श्रेयस अय्यर, नीतीश राणा और सैम बिलिंग्स जैसे बल्लेबाज हैं लेकिन अब तक वे अपनी क्षमता के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। पिछले मैच की बात करें तो आरसीबी (RCB) के स्पिन गेंदबाजी के सामने टीम पूरी तरह से बिखर गई थी।

(Kolkata VS Punjab: Today Kolkata and Punjab will be face to face)

कोलकाता की टीम के पास उमेश यादव और टिम साउदी के रूप में दो बेहतरीन गेंदबाज हैं जिन्होंने पिछले मैच में भी शानदार गेंदबाजी की थी। उमेश यादव ने तो अब तक खेले गए दोनों मैचों में टीम को पावरप्ले में सफलता दिलाई थी। इसके अलावा टीम के पास सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती के रूप में दो मिस्ट्री स्पिनर मौजूद है जो कभी भी मैच का रुख पलट सकते हैं।

कोलकाता की प्लेइंग इलेवन (Kolkata Playing XI)

अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा, श्रेयस अय्यर (कप्तान), सैम बिलिंग्स, शेल्डन जैक्सन (विकेटकीपर), मोहम्मद नबी, सुनील नरेन, टिम साउदी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती।

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.