होम / Rajat Patidar ने एलिमिनेटर मुकाबले में अपनी शानदार बल्लेबाजी के पीछे का बताया राज

Rajat Patidar ने एलिमिनेटर मुकाबले में अपनी शानदार बल्लेबाजी के पीछे का बताया राज

India News Desk • LAST UPDATED : May 26, 2022, 1:55 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

बुधवार को IPL 2022 के क्वालिफायर-2 में अपनी टीम को जीत दिलाने के बाद, रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर के शतकवीर Rajat Patidar ने कहा कि उन्होंने इस बड़े मुकाबले के दबाव को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया। उन्हें इस मैच से पहले भी किसी तरह का दबाव महसूस नहीं हो रहा था।

एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने शानदार बल्लेबाजी की और अपनी टीम को जीत दिला दी। इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बुधवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर क्लैश में लखनऊ सुपर जायंट्स को 14 रनों से हरा दिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए, रजत पाटीदार (112 *) के नाबाद शतक और विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के साथ उनके 92 रनों की नाबाद साझेदारी ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आईपीएल में पदार्पण करने वाले लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अपने 20 ओवरों में 207/4 के विशाल स्कोर पर पहुंचाया। जिसका पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम 14 रन से यह मैच हार गई।

इस सीजन का सबसे तेज शतक

पाटीदार ने आईपीएल के इतिहास में एक अनकैप्ड खिलाड़ी द्वारा सबसे तेज शतक बनाया। उन्होंने महज 49 गेंदों में अपना शतक पूरा किया और 54 गेंदों में 112 के स्कोर के साथ पारी का अंत किया। मैच के बाद पाटीदार ने कहा कि विकेट बल्लेबाजी के लिए बहुत अच्छा था और मैंने कुछ अच्छे शॉट खेले।

मैं कभी भी दबाव महसूस नहीं करता क्योंकि मुझे लगता है कि मेरे पास डॉट गेंदों की भरपाई करने की क्षमता है। मैं सिर्फ गेंद को टाइम करने कि कोशिश कर रहा था और मेरा सारा फोकस इसी पर था। पावरप्ले के आखिरी ओवर में जब क्रुणाल मुझे गेंदबाजी कर रहे थे, तब जो मैं करना चाहता था, उसमें सफल रहा।

जिससे मुझे इस बड़ी पारी को खेलने में बहुत कॉन्फिडेंस मिला। मुझे इस साल मेगा ऑक्शन में किसी टीम द्वारा नहीं खरीदा गया, लेकिन यह मेरे हाथ में नहीं है। मेरे हाथ में खुद के खेल को बेहतर बनाना है। जो मैंने 2021 के आईपीएल सीजन के बाद किया।

Rajat Patidar

ये भी पढ़ें : IPL 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपर जाइंट्स को दी मात, अब क्वालीफ़ायर-2 में राजस्थान से भिड़ेगी बैंगलोर

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nissan Magnite: 7 लाख से कम बजट में ये है जबरदस्त SUV, इसमें मिलते हैं ये शानदार फीचर्स- Indianews
Tobol Secret Weapon: क्या है टोबोल? कई विमानों को प्रभावित करने वाला रूस का गुप्त हथियार – India News
India Post Recruitment 2024: 10वीं पास पर डाक विभाग में निकली भर्ती, 60 हजार से ज्यादा मिलेगी सैलरी- Indianews
Andhra Student Dies: किर्गिस्तान में आंध्र प्रदेश के 20 वर्षीय मेडिकल छात्र की मौत, झरने में फंसने की वजह से हुई घटना – India News
Sarkari Naukri without Exam: बिना परीक्षा दिए मिलेगी सरकारी नौकरी, जानें कौन से हैं ऑप्शन- Indianews
Mumbai Airport: करोड़ों के हीरे नूडल्स में मिले, मुंबई एयरपोर्ट पर यात्री गिरफ्तार – India News
Lok Sabha Election: पीएम मोदी के पसमांदा पर दिये बयान पर मुस्लिमों ने कही यह बड़ी बात, जानें क्या बोले
ADVERTISEMENT