होम / SRH के कप्तान केन विलियमसन अपने बच्चे के जन्म के लिए वापिस न्यूजीलैंड हुए रवाना

SRH के कप्तान केन विलियमसन अपने बच्चे के जन्म के लिए वापिस न्यूजीलैंड हुए रवाना

India News Desk • LAST UPDATED : May 18, 2022, 1:11 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान केन विलियमसन अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए बुधवार को न्यूजीलैंड वापस आ गए हैं और आईपीएल 2022 के शेष मैचों को याद करेंगे। अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए, SRH ने लिखा, “हमारे कप्तान केन विलियमसन अपने परिवार में एक नए मेहमान का स्वागत करने न्यूजीलैंड वापस जा रहे हैं।

सनराइज़र्स हैदराबाद के कैंप में मौजूद सभी लोग केन विलियमसन और उनकी पत्नी की सुरक्षित डिलीवरी और ढेर सारी खुशियों की कामना करते हैं। केन विलियमसन अब पंजाब के खिलाफ आखिरी लीग स्टेज मैच में उपलब्ध नहीं होंगे। हैदराबाद की टीम ने अभी अपने नए कप्तान को लेकर कोई अपडेट नहीं दी है।

इस साल खामोश रहा है केन का बल्ला

Kane Williamson In IPL 2022

IPL 2022 में केन विलियमसन का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। इस सीजन में विलियमसन ने हैदराबाद के लिए 13 मुकाबले खेल हैं और इन 13 मुकाबलों में केन के बल्ले से महज 216 रन निकले हैं। सनराइज़र्स हैदराबाद ने विलियमसन के जाने की घोषणा मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मैच के बाद की।

इस मैच में सनराइज़र्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 3 रन से मात दी। अब हैदराबाद को अपना लीग स्टेज का आखिरी मुकाबला पंजाब किंग्स के साथ खेलना है। जिसमें केन विलियमसन उपलब्ध नहीं होंगे।

SRH

ये भी पढ़ें : Bumrah और Shami की जगह Tendulkar ने किसी और को ही बताया Team India का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज़

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT