Thursday, May 19, 2022
HomeIPL-2022CSK को Tendulkar ने बताया था ईशान किशन को ऑउट करने का...

CSK को Tendulkar ने बताया था ईशान किशन को ऑउट करने का राज़

CSK को Tendulkar ने बताया था ईशान किशन को ऑउट करने का राज़

राहुल कादियान:

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम मैनजमेंट ने IPL शुरू होने से पहले युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) पर बहुत अधिक भरोसा जताया था। ईशान को मुम्बई ने आईपीएल 2022 के लिए हुए मेगा ऑक्शन में 15.25 करोड़ रुपये देकर खरीदा था।

मग़र ईशान, बतौर बल्लेबाज़ तो अभी तक सबकी उम्मीदों पर कुछ हद तक ही खरा उतर पाए हैं। किशन ने आईपीएल (Ishan Kishan) के इस सीजन में अभी तक 7 मैचों में दो हाफ सेंचुरी लगाई है।

हालांकि, मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के इस बल्लेबाज ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ अहम मुकाबले में भी कुछ खास खेल नहीं दिखाया। 21 अप्रैल को डीवाई पाटील स्टेडियम में हुए मुकाबले में किशन बुरी तरह असफल रहे।

तेंदुलकर ने बताई ऑउट करने की तरकीब

arjun tendulkar yorker: Seeing Arjun Tendulkar's yorker makes batsmen sweat; 15 crore player took bold – how arjun tendulkar beautiful yorker bowled ishan kishan watch video FGN News | FGN News

दरसअल अब हुआ यह कि, चेन्नई के ख़िलाफ़ मैच से पहले मुम्बई इंडियंस ने अपने ऑफिसियल हैंडल से प्रैक्टिस वीडियो अपलोड किया था। इस वीडियो में ईशान को यॉर्कर गेंद पर Arjun Tendulkar बोल्ड करते नज़र आ रहे थे। बस फिर क्या था, मैच में भी मुकेश चौधरी ने पहले ही ओवर में वहीं पर गेंदबाज़ी की, जिसके बाद ईशान किशन चारो खाने चित्त हो गए।

मुकेश ने किया बोल्ड

Rohit, Virat, Ishan, Brevis: With big scalps, Mukesh Choudhary makes name for himself

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज से फैंस को चेन्नई के खिलाफ एक हाई वोल्टेज मैच में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी। लेकिन वह पारी की अपनी पहली ही गेंद पर खाता खोले बिना आउट हो गए। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) ने उन्हें बोल्ड किया।

मुकेश ने ईशान को फुल लेंथ की गेंद डाली और वह थोड़ा देरी से स्विंग हुए, ईशान का पैर इस गेंद पर बिल्कुल भी नही चला और बल्ले का मुंह जल्दी बन्द हो गया। इतना ही नहीं गलत लाइन में शॉट खेलने के कारण ईशान गेंद भी चूक गए, और मुकेश की इस गेंद पर एकदम से धराशाही हो गए।

मुकेश चौधरी ने पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर ही ईशान को ऑउट किया था, और इससे पहले वह मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का शिकार कर चुके थे। रोहित भी खाता नहीं खोल पाए थे। चौधरी ने इसके बाद काफी जोर लगाया। किशन को ओवर की दो गेंद खेलनी थीं।

Tendulkar

ये भी पढ़ें : Jos Buttler ने जड़ा एक और शतक, राजस्थान ने दिल्ली को 15 रन से हराया

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Naveen Sharma
Sub-Editor @indianews
RELATED ARTICLES

Most Popular