होम / बीच मैदान में Hardik Pandya की पत्नी से Umran Malik को हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफी…

बीच मैदान में Hardik Pandya की पत्नी से Umran Malik को हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफी…

Naveen Sharma • LAST UPDATED : April 28, 2022, 7:36 pm IST

राहुल कादियान:

गुजरात टाइटन्स और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेले गए मुकाबले में सिर्फ एक गेंदबाज का जलवा रहा और उसका नाम है उमरान मलिक (Umran Malik)। उमरान ने अपनी तेज़ रफ़्तार गेंदों से ऐसी तबाही मचाई की एक झटके में ही उन्होंने 5 विकेट अपने नाम कर लिए।

उनके इस प्रदर्शन को सभी मे सराहा और बाद में उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला। क्रिकेट में बेहद कम बार ऐसा देखने को मिलता है कि हारने वाली टीम का कोई खिलाड़ी मैन ऑफ द मैच चुना जाए। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।

पांड्या की पलटन ने आईपीएल की 7वीं जीत हासिल कर सीजन 15 के प्लेऑफ्स में तकरीबन अपनी जगह पक्की कर ली है। अब हुआ दरसअल यह की, मैच में एक समय उमरान की गेंदें आग उगल रहीं थीं। वहीं दूसरे छोर पर हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ जिसने स्टैंड्स में बैठीं उनकी पत्नी को भी हिला डाला।

वायरल हो रही उमरान की तस्वीर

Image

उमरान ने हैदराबाद में ख़िलाफ़ मैच में 25 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए, लेकिन इसी बीच पारी के 8वें ओवर में उन्होंने अपनी तेज़ रफ्तार गेंद से हार्दिक पांड्या को चोटिल कर दिया। ये गेंद इतनी तेज थी कि पांड्या के कंधे पर जा लगी जिसके बाद वो कंधा पकड़कर कुछ समय के लिए क्रीज से हट गए।

इस बीच स्टैंड्स में बैठीं उनकी पत्नी नताशा ने जैसे ही ये देखा वो चिंता में आ गई। हालांकि एक तरफ नताशा स्टैनकोविक की ये तस्वीर तो खूब वायरल हो ही रही है, लेकिन इस बीच मैच के बाद भी कुछ ऐसा हुआ जिसपर अब फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।

दरअसल मैच के खत्म होने के बाद हार्दिक पांड्या, राशिद खान और उमरान मलिक एक दूसरे से बात कर रहे थे। लेकिन तभी उमरान ने हार्दिक की पत्नी नताशा को जैसे ही स्टैंड्स में देखा वो उनसे हाथ जोड़कर माफी मांगने लगे। ऐसे में अब यह तस्वीर फैंस के बीच काफी चर्चा का विषय बन गई है।

फैंस इस तस्वीर को देखकर कमेंट कर रहे हैं और बोल रहे हैं कि हार्दिक को चोटिल करने के बाद उमरान उनकी पत्नी से माफी मांग रहे हैं। बता दें कि, गुजरात लायंस के खिलाफ अपनी मैच में उमरान ने अपनी तेज रफ्तार गेंदबाजी से 5 विकेट चटकाए थे।

उमरान ने इस मैच में शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या, ऋद्धिमान साहा, डेविड मिलर और अभिनव मनोहर को पवेलियन का रास्ता दिखाया। उमरान की रफ्तार का खौफ आप इस तरह से समझाइए कि 5 में से चार विकेट तो उमरान ने बल्लेबाजों को बोल्ड मारकर लिए। हार्दिक इनमें से इकलौते ऐसे बल्लेबाज थे, जो कैच आउट हुए। उनकी तेज रफ्तार गेंदों के आगे बड़े से बड़ा और अनुभवी से अनुभवी बल्लेबाज भी चारों खाने चित्त हो गया था।

Umran Malik

ये भी पढ़ें : Team India के दिग्गज़ बल्लेबाज़ का करियर हो चुका है पूरी तरह ख़त्म, IPL में भी नहीं मिल रहा अब मौका

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Supreme Court: सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ ने की बड़ी घोषणा, अब इस एप के माध्यम से भेजे जाएंगे सुप्रीम कोर्ट के अपडेट-Indianews
Babil Khan ने दिवंगत पिता इरफान खान के पास जाने की व्यक्त की इच्छा, डिलीट किया यह क्रिप्टिक पोस्ट -Indianews
T20 World Cup: स्टार स्पोर्ट्स ने जारी किया भारत-पाकिस्तान के मैच का प्रोमो, देखें यहां
Patna: पटना रेलवे स्टेशन के पास होटल में लगी आग, 3 लोगों की गई जान 15 से अधिक घायल-Indianews
विक्की कौशल-आलिया भट्ट से नीतू कपूर तक, हीराममंडी की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे यह सभी सेलेब्स -Indianews
Heat Stroke: क्यों लगती है लू? जानें इसके लक्षण और बचाव-Indianews
Love Brain Disease: 18 वर्षीय चीनी लड़की ने बॉयफ्रेंड को एक दिन में किए 100 बार कॉल, डॉक्टर ने बताया है ये लव बीमारी- indianews
ADVERTISEMENT