होम / KKR vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद ने ने कोलकाता को 23 रन से हराया, हैरी ब्रूक ने लगाया का शतक

KKR vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद ने ने कोलकाता को 23 रन से हराया, हैरी ब्रूक ने लगाया का शतक

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : April 14, 2023, 11:36 pm IST

KKR vs SRH: आईपीएल के 19वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स को सनराइजर्स हैदराबाद ने 23 रन से हरा दिया। कोलकाता के ईडन गार्डन्स में कोलकाता के कप्तान नीतीश राणा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। सनराइजर्स ने 20 ओवर में चार विकेट पर 228 रन बनाए थे। जवाब में कोलकाता नाइटराइडर्स ने 20 ओवर में सात विकेट पर सिर्फ 205 रन ही बना सकी। टीम की यह सीजन की दूसरी जीत है। टीम पॉइंट्स टेबल में 7 नंबर पर है।

 

राणा की कप्तानी पारी
नीतीश राणा ने कोलकाता के लिए कप्तानी पारी खेली। उन्होंने 41 गेंद पर 182.93 के स्ट्राइक रेट से 75 रन बनाए। नीतीश की पारी में 5 चौके और 6 छक्के शामिल रहे। राणा ने जगदीशन और रिंकू सिंह के साथ दो अर्धशतकीय साझेदारियां की।

ब्रुक ने जमाया सीजन का पहला शतक
हैरी ब्रुक ने IPL में अपना पहला शतक जमाया है। उन्होंने 55 गेंदों में सेंचुरी पूरी की है। इससे पहले ब्रुक ने 32 गेंदों पर अपनी पहले हाफ सेंचुरी पूरी की और उसे सेंचुरी में कॉन्वर्ट किया। ब्रुक ने ऐडन मार्करम के साथ 47 गेंद में 72 रन की साझेदारी की। यहां मार्करम (50 रन) करियर का चौथा अर्धशतक जमाकर आउट हुए। हैरी ब्रुक को हैदराबाद ने 13.25 करोड़ रुपए में अपने साथ जोड़ा था।

कप्तान एडेन मार्करम ने जड़ाअर्धशतक 

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्करम ने 26 गेंद पर 50 रनों की तूफानी पारी खेली। मार्करम ने अपनी पारी में दो चौके और पांच छक्के लगाए। वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर आंद्रे रसेल ने उनका कैच लिया।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

सनराइजर्स हैदराबाद: हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), अभिषेक शर्मा, हेनरिच क्लासेन (विकेटकीपर), मार्को यानसेन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मार्कंडे, उमरान मलिक, टी नटराजन।

कोलकाता नाइटराइडर्स: रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), एन जगदीशन, नीतीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, सुयश शर्मा, लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण चक्रवर्ती।

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT