Friday, October 22, 2021
HomeनेशनलJammu and Kashmir Brainstorming घाटी के हालात पर मंथन आज

Jammu and Kashmir Brainstorming घाटी के हालात पर मंथन आज

केंद्रीय गृह मंत्री करेंगे जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल से चर्चा
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Jammu and Kashmir Brainstorming : पिछले कुछ समय से कश्मीर घाटी में अल्पसंख्यकों पर हो रहे आतंकी हमले पर केंद्र ने सख्त रुख अपनाया है। इसी के चलते शनिवार दोपहर बाद स्वंय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस बारे में जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल से चर्चा करेंगे। उम्मीद जताई जा रही है कि इस अहम बैठक में टारगेट किलिंग पर केंद्र सरकार ठोस रणनीति बना सकती है। बैठक के लिए उपराज्यपाल मनोज सिन्हा दिल्ली पहुंच चुके हैं।

गुजरात दौरे से लौटने के तत्काल बाद शाह ने बुलाई बैठक (Jammu and Kashmir Brainstorming)

आज दोपहर बाद प्रस्तावित इस अहम बैठक में अल्पसंख्यकों को निशाना बना रहे आतंकियों से निपटने के लिए एलजी प्रशासन की ओर से तैयार की गई रणनीति पर भी चर्चा होगी। गृह मंत्री अमित शाह के गुजरात दौरे से लौटने के तत्काल बाद बैठक बुलाई गई है। इस अहम बैठक में देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और गृह सचिव अजय भल्ला के भी मौजूद रहने की उम्मीद है। इसके अलावा खुफिया एजेंसियों और जम्मू-कश्मीर प्रशासन के अधिकारी भी बैठक में मौजूद रहेंगे।

एक सप्ताह के अंदर सात नागरिकों की हत्या (Jammu and Kashmir Brainstorming)

कश्मीर घाटी में आतंकवादियों ने माहौल बिगाड़ने के लिए एक बार फिर से आम लोगों और खासकर अल्पसंख्यकों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। पिछले पांच दिनों में कम से कम सात नागरिकों की आतंकवादियों ने हत्या कर दी है। सूत्रों ने कहा कि गृह मंत्री और उपराज्यपाल मौजूदा कानून-व्यवस्था की स्थिति और कश्मीर घाटी में आतंकवादी हमलों की रोकथाम कैसे हो, इसकी विस्तृत समीक्षा करेंगे।

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE