Saturday, October 23, 2021
Homeप्रदेशJammu Kashmir Encounter मुठभेड़ में जैश का टॉप कमांडर ढेर

Jammu Kashmir Encounter मुठभेड़ में जैश का टॉप कमांडर ढेर

इंडिया न्यूज, श्रीनगर : 

Jammu Kashmir Encounter

Jammu Kashmir Encounter जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का Commander Sham Sophie मारा गया है। अवंतीपोरा त्राल के तिलवानी मोहल्ला में यह मुठभेड़ हुई। गत तीन दिन छठी मुठभेड़ है। इस दौरान अब तक सुरक्षा बलों ने आठ आतंकियों को मार गिराया है।

ताजा मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने बताया कि कि जवाबी कार्रवाई शुरू करने से पहले उन्होंने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा, पर जब उन्होंने ऐसा नहीं किया तो सुरक्षा बलों को भी गोलीबारी करनी पड़ी। कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक ने जानकारी दी है कि मारा गया आतंकी जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर शाम सोफी है। मुठभेड़ से पहले ही आसपास रहने वाले लोगों को सुरक्षित स्थानों ले जाया गया था।

Jammu Kashmir Encounter दोनों ओर से गोलीबारी अब भी जारी, इंटरनेट सेवा बंद

आतंकियों के बारे में मिली सूचना के आधार पर एसओजी, सेना और सीआरपीएफ के एक दल ने अवंतीपोरा त्राल के तिलवानी मोहल्ले तलाशी अभियान शुरू किया था। इस दौरान एक मकान में छिपे आतंकियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। दोनों ओर से गोलीबारी अब भी जारी है। दो से तीन आतंकियों के घिरे होने की आशंका है। एहतियातन इलाके में इंटरनेट बंद कर दिया गया है। इसके अलावा अतिरिक्त सुरक्षाबलों को भी बुलाया गया है।

Read Also : Pakistan बाजवा ने इमरान को चेताया सेना के कामों में दखल नहीं होगा बर्दाश्त

Connect Us : Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE