होम / Accident in Jharkhand : नदी में नहाने गए चार बच्चे डूबे

Accident in Jharkhand : नदी में नहाने गए चार बच्चे डूबे

India News Editor • LAST UPDATED : November 9, 2021, 2:18 pm IST

Accident in Jharkhand

इंडिया न्यूज, गिरिडीह:

Accident in Jharkhand प्रदेश गिरिडीह जिला के मंगरौडीह में नदी में नहाने गए 4 बच्चे पानी में डूब गए। बच्चों के नदी में डूबने की जानकारी मिलते ही गांव वाले तुरंत मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने इसी सूचना तुरंत पुलिस-प्रशासन को भी दी गई। लेकिन जब तक ग्रामीण और अन्य टीमें बच्चों तक पहुंच पाती सभी चार बच्चों की मौत हो गई। बच्चों की मौत सुनते ही गांव में मातम पसर गया। जानकारी के अनुसार, मृतकों में तीन बच्चियां और एक बच्चा शामिल है।

Accident in Jharkhand इस तरह डूबे बच्चे

हादसा मंगलवार सुबह करीब 11.30 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि मंगरौडीह गांव में छठ महापर्व को लेकर कुछ महिलाएं नदी में स्नान करने गई थीं। इन्हीं के साथ कुछ बच्चे भी नहाने के लिए गए हुए थे। इस दौरान तीन बच्चियां और एक बच्चा नदी में डूब गया। बच्चों के नदी में डूबने की भनक महिलाओं को नहीं लगी, जिस कारण महिलाएं स्नान कर वापस घर लौट गईं।

थोड़ी देर के बाद जब बच्चों की खोजबीन शुरू की गई तो कुछ अनहोनी होने का अहसास हुआ। बच्चों के बारे में एक दूसरे परिवार से पूछा गया। जब सभी ने कोई सूचना होने की बात से इनकार किया तो ग्रामीण नदी की तरफ दौड़े। जहां चारों बच्चे मृत मिले।

Accident in Jharkhand सिंतबर में भी हुआ था ऐसा हादसा

प्रदेश के लातेहार जिले में भी सितंबर महीने में इसी तरह का हादसा हुआ था। करमा विसर्जन के दौरान जिले के बालूमाथ प्रखंड में 7 लड़कियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई थी।

Also Read : Dengue in Delhi : 2700 के पार पहुंची मरीजों की संख्या

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT