Saturday, November 27, 2021
HomeJharkhandCorona Blast रेलवे स्टेशन पर बाहरी राज्यों से आए 55 यात्री मिले...

Corona Blast रेलवे स्टेशन पर बाहरी राज्यों से आए 55 यात्री मिले कोरोना संक्रमित

Corona Blast
इंडिया न्यूज। रांची

झारखंड के हटिया रेलवे स्टेशन पर उस समय सब लोग चौंक गए जब स्वास्थ्य विभाग ने रेलवे स्टेशन पर एहतियात के तौर पर स्क्रीनिंग शुरू की। इस दौरान टीम ने बाहरी राज्यों से आ रहे यात्रियों की प्राथमिक जांच की गई। पेसेंजरों का रेलवे स्टेशन पर एंटीजन किट से टेस्ट किया गया तो 55 लोग पाजिटिव पाए गए।

जो जांच के बाद अपने घरों को रवाना हो गए हैं। बता दें कि त्योहारों के चलते लोगों की घर वापसी हो रही है। कोई दीवाली तो कोई छठ पूजा के लिए अपने परिवार के बीच पहुंच रहा है। एक साथ इतने संक्रमित मिलने से झारखंड में हड़कंप मच गया है वहीं प्रदेश में कोरोना विस्फोट होने की भी संभावनाएं एकाएक बढ़ गई हैं।

बता दें कि राज्य की सरकार ने दूसरे राज्यों से लौट रहे लोगों पर निगरानी रखने को कहा था। वहीं हर यात्री की कोरोना जांच करने के भी निर्देश जारी किए थे। सरकारी फरमानों की पालना करते हुुए स्वास्थ्य विभाग ने भी गाइडलाइन जारी करते हुए कहा था कि संक्रमित यात्री को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर इलाज किया जाना अनिवार्य है। उसके बावजूद पॉजीटिव आए यात्रियों को घर जाने की इजाजत देना झारखंड में कोरोना विस्फोट का कारण बन सकता है।

बता दें कि प्रदेश में सभी बस अड्डों समेत रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों की कोरोना जांच अभियान शुरू किया हुआ है। इसका पालन करना न तो कर्मचारी ही सही से कर रहे हैं और न ही वह लोग अपनी जिम्मेदारी ढंग से निभा रहे हैं जो त्योहार की खुशियां अपने परिजनों संग मनाने जा रहे हैं। जो कि भविष्य में घातक हो सकता है।

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE