Thursday, October 21, 2021
HomeSarkari NaukriJob Opportunity: उत्तराखंड सरकार ने 5 विभागों ने निकाली 157 पदों पर...

Job Opportunity: उत्तराखंड सरकार ने 5 विभागों ने निकाली 157 पदों पर भर्तियां, जाने कब करें आवेदन

Job Opportunity: बुधवार को पांच विभाग में उत्तराखंड सरकार ने 157 रिक्त पद की विज्ञप्ति जारी कर दी गई है। इन पदों के लिए 12 अक्टूबर से आनलाइन आवेदन शुरू होंगे और आवेदन के लिए कोई भी शुल्क भी नहीं लिया जाएगा। इसी सप्ताह प्रदेश सरकार ने चार अन्य सरकारी विभागों में रिक्त समूह ‘ग’ के 423 पदों के लिए आवेदन (Job Opportunity) प्रक्रिया शुरू की थी।

सेवा चयन आयोग के सचिव संतोष बडोनी ने बताया है कि प्राविधिक शिक्षा विभाग में कर्मशाला अनुदेशक के 109 पद, कर्मशाला अनुदेशक इलेक्ट्रोनिक्स व कर्मशाला अनुदेशक विद्युत के 16, जनजाति कल्याण विभाग में 15 पद, उत्तराखंड प्रशासनिक अकादमी में लाइनमैन का एक, लघु सिंचाई विभाग में सहायक बोरिंग टेक्नीशियन के 13 व उरेडा में तकनीकी सहायक के तीन पद पर अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं।

राज्य सरकार की ओर से कोरोना संक्रमण काल के कारण अधिकतम आयु वर्ग में एक वर्ष की छूट दी गई है। अभ्यर्थी को किसी भी पद पर आवेदन के लिए वन टाइम रजिस्टे्रशन (ओटीआर) भरना अनिवार्य होगा। आवेदन करने वाले सभी श्रेणियों के अभ्यर्थियों को कोई शुल्क नहीं देना होगा। शैक्षणिक योग्यता संबंधी संपूर्ण जानकारी आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है। लिखित परीक्षा मार्च 2022 में हो सकती है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट UK SSSC  पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Job Opportunity in Uttarakhand Government 

महत्वपूर्ण तिथियां

  • आनलाइन आवेदन शुरू: 12 अक्टूबर
  • आनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 25 नवंबर,

यहां करें संपर्क

  • टोल फ्री नंबर: 9520991172
  • वाट्सएप : 9520991174
  • email chayanayoh@gmail.com
Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE