होम / After 45 Years, Kilkari Echoed in the House : 45 साल बाद घर में गूंजी किलकारी, कच्छ में 70 साल की बुजुर्ग महिला बनी मां

After 45 Years, Kilkari Echoed in the House : 45 साल बाद घर में गूंजी किलकारी, कच्छ में 70 साल की बुजुर्ग महिला बनी मां

Rajeev Ranjan Tiwari • LAST UPDATED : October 15, 2021, 6:05 pm IST

इंडिया न्यूज, अहमदाबाद।

After 45 Years, Kilkari Echoed in the House : गुजरात के कच्छ के रापर तहसील केमोरा गांव में एक 70 वर्षीय महिला ने बच्चे को जन्म दिया है। शादी के 45 सालों के बाद घर में किलकारी गूंजने की वजह से पूरे गांव में खुशियों का माहौल है। 70 साल की महिला ने स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है। बुजुर्ग अशिक्षित जोड़े ने शादी के 45 साल बाद वैज्ञानिक तकनीक यानी आईवीएफ से एक बच्चे को जन्म दिया है। इस सिलसिले में जानकारी देते हुए डॉ. नरेश भानुशाली ने बताया कि यहां आए दंपति की उम्र काफी ज्यादा है। इनको बच्चा होने की कोई उम्मीद नहीं थी. पहले हमने इनसे कहा था कि इस उम्र में बच्चा नहीं हो सकता. लेकिन इन लोगों को भगवान और डॉक्टर पर बहुत भरोसा था।

बड़ी उम्र में रिजल्ट (After 45 Years, Kilkari Echoed in the House)

डॉ. नरेश भानुशाली ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि इस दंपति ने कहा कि हमारे परिवार के अन्य लोगों को बड़ी उम्र में परिणाम प्राप्त हुआ है। इन लोगों ने कहा कि आप अपनी तरफ से कोशिश करें, फिर हमारी किस्मत. बुजुर्ग महिला ने टेस्ट ट्यूब बेबी से बच्चे को जन्म दिया है। डॉक्टर ने आगे बताया कि बच्चे के जन्म लेने के बाद दंपति काफी खुश है और हम भी बहुत खुश हैं। यह लोग बड़ी उम्मीद के साथ हमारे पास आए थे अब उनकी उम्मीदें पूरी हो गई हैं।

 

Also Read : Big News 2021 Navjot Sidhu WIthdrawn His Resignation नवजोत सिद्धू ने अपना इस्तीफा वापिस लिया

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT