होम / Amazing Story महिला ने अनजान व्यक्ति के लिए खरीदा खाना, हुई ऐसी घटना की चौंका दिया

Amazing Story महिला ने अनजान व्यक्ति के लिए खरीदा खाना, हुई ऐसी घटना की चौंका दिया

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 6, 2021, 11:21 am IST

इंडिया न्यूज, लॉस एंजिलिस :

Amazing Story : यह घटना अपने देश की नहीं बल्कि अमेरिका की है। आमतौर पर देखने में आता है कि अक्सर हमें लोगों को सड़क चलते ऐसे अनजान लोग मिल जाते हैं, जो हमसे कोई ना कोई चीज मांगते हैं। जैसे कोई पैसे की जरूरत बताता है तो कोई खाना मांग लेता है। लेकिन बहुत कम ही ऐसे लोग होते हैं, जो सड़क पर मिले ऐसे जरूरतमंदों की मदद करते हैं। ऐसी ही एक घटना अमेरिका के लॉस एंजिलिस में रहने वाली महिला के साथ हुई।

यह महिला लॉस एंजिलिस में एक ग्रोसरी स्टोर में शॉपिंग करने गई थी। महिला ने लगभग अपने घर की जरूरत का सारा सामान खरीद लिया था। तभी वहां उसे एक व्यक्ति मिलता है। वह उससे कहता है कि वह अपना पर्स और पैसे घर भूल आया है। उसे भूख लगी है। क्या आप मेरे लिए खाना खरीद देंगी?

इस पूरी घटना का एक वीडियो बनाया गया। इस वीडियो को इंफ्लूएंसर इसाह गार्जा ने बनाया है। वही महिला से खाने की मांग करता है। 43 सेकंड की इस क्लिप में महिला उसके लिए खाना खरीदने को राजी हो जाती है। इससे पहले दोनों एक-दूसरे को नहीं जानते थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे अब तक 3.57 लाख से अधिक बार देखा गया है। साथ ही 12 हजार से अधिक लाइक आए हैं। लोग इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं।

Also Read : Child with Snake क्या हुआ जब 2 साल के बच्चे ने 2 मीटर सांप को उठाकर फैंका

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT