Tuesday, January 18, 2022
HomeKaam Ki BaatBSNL दे रहा है फ्री 4G सिम, ऐसे करें प्राप्त

BSNL दे रहा है फ्री 4G सिम, ऐसे करें प्राप्त

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

BSNL 4G Sim आज के टाइम में भी बीएसएनएल को ज्यादा तवज्जो न दिए जाने के बाद भी बीएसएनएल अन्य कंपनियों को टक्कर दे रहा है। BSNL अपने ग्राहकों के लिए हर बार नए ऑफर्स पेश करते है नए साल के मोके पर एक बार फिर यह कंपनी अपने ग्राहकों को फ्री में 4G सिम कार्ड दे रही है। बीएसएनएल ने 31 मार्च 2022 तक नए और मोबाइल नंबर पोर्टिबिलिटी वाले यूजर्स के लिए मुफ्त 4जी सिम ऑफर शुरू किया है।

यदि आपके पास कोई अन्य कंपनी का नंबर है और आप उस मोबाइल नंबर को बीएसएनएल में पोर्ट करना चाहते हैं, तो यह बिलकुल सही समय है ऐसा हम इसलिए बोल रहे है क्योकि इस समय BSNL आपको फ्री में 4G सिम प्रोवाइड कर रहा है आपको सिर्फ रिचार्ज राशि का भुगतान करना होगा।

BSNL का 4G SIM ऐसे करे प्राप्त

BSNL का फ्री सिम लेने के लिए ग्राहकों को अपना पहचान का प्रमाण और पते का प्रमाण जैसे आवश्यक दस्तावेज नजदीकी बीएसएनएल ग्राहक सेवा केंद्र (बीएसएनएल सीएससी) या नजदीकी बीएसएनएल रिटेलर शॉप को जमा करने होंगे। आपको यह जान न ज़रूरी है कि यह ऑफर केवल BSNL केरल टेलीकॉम सर्किल में ही उपलब्ध है। यदि आप यह सभी दस्तावेज सबमिट नहीं करवाएंगे तो आपको यह सुविधा उपलब्ध नहीं होगी। इसलिए अपने नज़दीकी रिटेलर शॉप पर जाकर यह डाक्यूमेंट्स जमा करवाए और इस ऑफर का लुफ्त उठाये।

Also Read : Vivo V23 Pro 5G : गिरगिट की तरह रंग बदलता है वीवो का यह स्मार्टफोन, इतनी है कीमत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE