होम / Dhoni's Super Kings Again On Top धोनी के सुपर किंग्स फिर टॉप पर, मुम्बई इंडियंस को 20 रन से हराया

Dhoni's Super Kings Again On Top धोनी के सुपर किंग्स फिर टॉप पर, मुम्बई इंडियंस को 20 रन से हराया

India News Editor • LAST UPDATED : September 19, 2021, 5:59 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
(Dhoni’s Super Kings Again On Top)
आईपीएल 14 के फेज 2 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 रन से जीत लिया है। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुम्बई इंडियंस की टीम 8 विकेट पर 136 रन ही बना सकी। इसी के साथ चेन्नई अब टूर्नामेंट में नंबर 1 पर आ गई है, वहीं यूएई में अपना रिकार्ड फिर से कायम रखा है और यहां मुम्बई से एक भी मैच नहीं हारी है।

Dhoni's Super Kings Again On Top

इससे पहले चेन्नई ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया था। चेन्नई की ओर से सबसे ज्यादा रन ऋतुराज गायकवाड़ ने बनाए। उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 58 गेंदों पर नाबाद 88 रनों की पारी खेली। गायकवाड़ की यह पारी चेन्नई के लिए बहुत अहम समय पर देखने को मिली। आईपीएल में यह उनका छठा और यूएई में लगातार चौथा अर्धशतक पूरा किया। वहीं, ड्वेन ब्रावो ने 7 गेंदों पर 23 रनों की विस्फोटक पारी खेली। अपनी पारी में उन्होंने लगातार 3 छक्के लगाए। 20 ओवर में चेन्नई ने 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए। अंतिम 5 ओवर के खेल में चेन्नई ने 2 विकेट खोकर 69 रन बनाए।

157 रनों का टारगेट का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की शुरूआत अच्छी नहीं रही। टीम ने पहले ६ ओवर में 41 रन के स्कोर पर 3 विकेट गंवाए। डी कॉक (17) के बाद दीपक चाहर ने अनमोलप्रीत सिंह (16) और शार्दूल ठाकुर ने सूर्यकुमार यादव (3) की विकेट चटकाकर ष्टस््य को बड़ी कामयाबी दिलाई। इसके बाद ईशान किशन (11) भी कुछ खास चमत्कार नहीं दिखा सके और ब्रावो की गेंद पर आउट हुए। किरोन पोलार्ड से टीम को मैच जिताऊ पारी की उम्मीद थी, लेकिन उनका बल्ला भी नहीं चला और जोश हेजलवुड ने पोलार्ड को आउट कर चेन्नई को ५वीं सफलता दिलाई।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Israel India Relations: ‘भारत का राजदूत और दूतावास साल 1992 तक इजरायल में क्यों नहीं था’, एस जयशंकर ने पूछा सवाल – India News
Lok Sabha elections: उंगली पर लगी स्याही दिखाइए मुफ्त जलेबी-पोहा पाईए, इंदौर में वोटरों के लिए खास पेशकश- Indianews
Haryana: घर के नींव की चल रही थी खुदाई, तभी मिलीं 300 साल पुरानी विष्णु और लक्ष्मी की मूर्तियां- Indianews
Mallikarjun Kharge: कांग्रेस अध्यक्ष बोले, ‘पीएम मोदी मुझे दें मिलने का समय, उन्हें समझाऊंगा कांग्रेस का घोषणापत्र’ – India News
Vastu Shastra: घर में लकड़ी का मंदिर है, तो वास्तु शास्त्र के इन नियमों का रखना चाहिए ध्यान- Indianews
Tesla Layoff: टेक्सास कारखाने में करीबन 2,700 कर्मचारियों की होगी छंटनी, टेस्ला के नोटिस से चला पता – India News
Vaishakh Maas 2024: वैशाख मास की शुरुआत कल से, इस महीने में ये करने से करें परहेज- Indianews
ADVERTISEMENT