होम / Do Chutki Sindoor Ban Gaya Mazak मांग भराई में 'गंदा खिलवाड़', दुल्हन की हालत देख गुस्साए लोग

Do Chutki Sindoor Ban Gaya Mazak मांग भराई में 'गंदा खिलवाड़', दुल्हन की हालत देख गुस्साए लोग

India News Editor • LAST UPDATED : October 18, 2021, 9:38 am IST

Do Chutki Sindoor Ban Gaya Mazak : शादी के वक्त कई ऐसे रस्में होती है, जिसे हर कोई देखने को आतुर होता है। हालांकि, इस दौरान कुछ लोग मजाक-मजाक में ऐसी हरकत कर बैठते हैं, जिसे देखने के बाद लोग सोच पड़ जाते हैं। ‘दो चुटकी सिंदूर’ वाला डायलॉग तो सबको याद होगा

Do Chutki Sindoor Ban Gaya Mazak

लेकिन यदि शादी के दौरान दो चुटकी की बजाय मुट्ठीभर सिंदूर भर दिया जाए तो थोड़ा अजीब लगेगा। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सिंदूर भराई रस्म के दौरान दूल्हे ने दुल्हन की मांग में ढेर सारा सिंदूर भर दिया।

सिंदूर भराई और दुल्हन (Do Chutki Sindoor Ban Gaya Mazak)

आपको हैरानी होगी कि दूल्हे ने दुल्हन की मांग में इतना सारा सिंदूर क्यों भरा। हालांकि, अलग-अलग राज्यों में विभिन्न तरह के रस्मों-रिवाज हैं, लेकिन इतना सारा सिंदूर कहीं भी नहीं भरते हुए देखा होगा।

वायरल होने वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा मंडप में बैठा हुआ होता है और तभी पंडित जी ने उसे दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने के लिए कहा। इस दौरान दुल्हन का सिर्फ सिर दिखाई दे रहा होता है। दुल्हन की मांग में पहले से ही सिंदूर भरा हुआ दिखाई देता है।

सिंदूर की कीमत तुम क्या जानो (Do Chutki Sindoor Ban Gaya Mazak)

दूल्हे ने अपने हाथ में मुट्ठीभर सिंदूर लिया और फिर सीधे सिर पर डालकर खींच दिया। यह वीडियो देखने के बाद आपको हैरानी जरूर होगी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर निशिका खत्री नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया।

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जब आपको सिर्फ दो चुटकी सिंदूर पर भरोसा ना हो।’। इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

Do Chutki Sindoor Ban Gaya Mazak

Also Read : Benefits of Jumping Jacks : सूर्य नमस्कार से पहले करें जंपिंग जैक्स, सेहत को होगा फायदा

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT