होम / Features of iPhone 13 कंपनी ने रिमूव किया ये कमाल फीचर, जानिए इसके बारे में

Features of iPhone 13 कंपनी ने रिमूव किया ये कमाल फीचर, जानिए इसके बारे में

Sameer Saini • LAST UPDATED : January 4, 2022, 12:55 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली। 

Features of iPhone 13 : कंपनी के और से आने वाला iPhone 13 लेटेस्ट स्मार्टफोन है जो सितंबर में लॉन्च हुआ था। इस आईफ़ोन में काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते है। वही अब iPhone 13 के ग्राहकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि कंपनी ने इस डिवाइस से एक महत्वपूर्ण फीचर को हटा दिया है, जो बहुत यूजफुल फ़ीचर में से एक था। हम बात कर रहे है आईफोन के नॉइस कैंसिलेशन ऑप्शन के बारे में। आइए जानते है इस फीचर के बारे में

ऐसे काम करता है फीचर

यह फीचर यूजर्स को Accessibility settings के जरिए फोन कॉल के लिए नॉइस कैंसिलिंग फीचर को चालू या बंद करने की सुविधा देता है। आपको बता दें कि एप्पल आईफोन्स में काफी समय से फोन कॉल के लिए नॉइज़ कैंसिलेशन फीचर उपलब्ध है। यह फीचर कॉल के दौरान आसपास के शोर को कम करता है। (Features of iPhone 13)

हालांकि, यह सुविधा iPhone 13 यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है। नॉइज़ कैंसिलेशन फीचर की कमी के कारण, iPhone 13 यूजर्स फोन कॉल के दौरान अपने आसपास के शोर को मैन्युअल रूप से नियंत्रित करने या इसे कम करने में सक्षम नहीं हैं।

ऑडियो सेटिंग कर सकते हैं एडजस्ट

अक्टूबर में भी इस मुद्दे को उठाया गया था और कहा था कि इस फीचर को न देने की वजह कोई हार्डवेयर समस्या नहीं है। आईफोन 13 में नॉइस कैंसिलेशन सपोर्ट करने के लिए माइक्रोफोन्स दिए गए हैं। तो एप्पल कम्यूनिटी स्पेशलिस्ट ने एक लिंक शेयर किया था, जिसमें बताया गया था कि आईफोन 13 यूज किस तरह ऑडियो सेटिंग एडजस्ट कर सकते हैं।

Features of iPhone 13

Also Read : How to Change Language in Whatsapp अब व्हाट्सप्प करें इस्तेमाल अपनी मनपसंद भाषा में, इन स्टेप्स को करें फॉलो

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT