होम / Jannat Zubair पंजाबी फिल्म 'Kulche Chole' से करेंगी डेब्यू

Jannat Zubair पंजाबी फिल्म 'Kulche Chole' से करेंगी डेब्यू

Prachi • LAST UPDATED : October 30, 2021, 12:03 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Jannat Zubair: यूट्यूब सेंसेशन जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) और दिलराज ग्रेवाल आगामी पंजाबी फिल्म ‘कुलचे छोले’ (‘Kulche Chole’) के साथ अपनी शुरूआत करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि, दोनों ने हाल ही में वाईआरएफ डिजिटल और सागा संगीत सहयोग के तहत अपना गाना ‘लाली’ लॉन्च किया था। फिल्म सागा स्टूडियोज के बैनर तले बनी है और इसे सुमीत सिंह ने प्रोड्यूस किया है।

शूटिंग अमृतसर में चल रही है। फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले फिल्म के कलाकारों और पूरी क्रियु ने पवित्र स्वर्ण मंदिर में श्रद्धांजलि अर्पित की। निर्माताओं ने शनिवार को फिल्म का शीर्षक पोस्टर जारी किया। यह नए और होनहार कलाकारों के अच्छे तड़के के साथ सभी चीजों को स्वादिष्ट, चटपटा और आकर्षक लग रहा है।

(Jannat Zubair) फिल्म 2022 में रिलीज होगी

फिल्म उद्योग की बेहतरीन टीमों में से एक में यह फिल्म शामिल हो गई है। इसका निर्देशन सिमरनजीत हुंडल कर रहे हैं, जो इससे पहले ’25 किल्ले’, ‘नंका मेला’, ‘जट्ट बॉयज पुट जट्टन दे’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं और अन्य बेहतरीन फिल्में भी कर चुके हैं।

फिल्म के निर्माता सुमीत सिंह ने कहा कि मैं सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करना चाहता हूं। अगर हर कोई एक ही रास्ता अपनाता है, तो हम अपने दर्शकों को नई चीजें कैसे पेश कर सकते हैं? जन्नत और दिलराज शानदार अभिनेता हैं। वे सभी अच्छी चीजों के लायक हैं। फिल्म 2022 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। संगीत सागा म्यूजिक, सागा स्टूडियोज के इन-हाउस म्यूजिक लेबल के तहत रिलीज किया जाएगा।

Aryan Khan Released आर्यन खान को लेने जेल पहुंचने वाला रवि सिंह कौन है

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT