होम / Life Of Kakkars Released प्रेग्नेंसी को लेकर नेहा कक्कड़ ने किया बड़ा खुलासा

Life Of Kakkars Released प्रेग्नेंसी को लेकर नेहा कक्कड़ ने किया बड़ा खुलासा

Prachi • LAST UPDATED : November 19, 2021, 2:24 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Life Of Kakkars Released: बॉलीवुड की जानीमानी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की प्रेग्नेंसी को लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही है। इतना ही नहीं शादी के कुछ दिनों बाद यह खबर मीडिया में आई थी कि नेहा प्रेग्नेंट है। इतना ही नहीं यह तक कहा गया था कि उन्होंने शादी ही प्रेग्नेंसी की वजह से की है।

यह सारी बातें इसलिए भी उठी थी क्योंकि नेहा की बढ़े पेट के साथ कुछ फोटोज वायरल हुई थी। लेकिन अब खुद उन्होंने सामने आकर अपनी प्रेग्नेंस के राज से पर्दा हटाया (Revealed about her Pregnancy) है और बताया कि आखिर सच्चाई क्या है। बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने उनके परिवार के साथ मिलकर एक वीडियो बनाया है जिसमें उन्होंने साफ किया है कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं।

(Life Of Kakkars Released) वीडियो में पूरी फैमिली दिखी

नेहा कक्कड़ ने लाइफ ऑफ कक्कड़्स का पहला एपिसोड रिलीज कर दिया है। इस वीडियो में नेहा और उनकी पूरी फैमिली ने इस राज से पर्दा हटा दिया है कि क्या नेहा सच में प्रेग्नेंट हैं। इस वीडियो के शुरूआत में टोनी कक्कड़ को बच्चों का खिलौना खरीदते दिखाया गया। जिसके बाद रोहनप्रीत सिंह की मां अपने बेटे को यह खुशखबरी छुपाने के लिए डांटती नजर आईं।

लेकिन आखिर में नेहा सहित पूरे परिवार ने इस राज से पर्दा हटाते हुए यह कहा कि नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट नहीं हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ की कई फोटोज वायरल हुई थी जिसमें उनका पेट फूला हुआ नजर आया था। इस वीडियो में इस बात से भी पर्दा हटाया गया कि उनका पेट आखिर इतना फूला क्यों दिख रहा था। दरअसल, ज्यादा खाने की वजह से उनका वजन बढ़ गया है। नेहा और उनके पति ने यह भी क्लियर किया कि वे फिलहाल 2-3 साल तक अपनी फैमिली बढ़ाने के मूड में नहीं है। बता दें कि नेहा-रोहनप्रीत ने अक्टूबर 2020 में शादी की थी।

Read More: Zeenat Aman Birthday सत्यम शिवम सुंदरम के बोल्ड लुक ने दिलाई थी नई पहचान

Read More: Sushmita Sen Birthday 18 वर्ष की आयु में जीता था मिस यूनिवर्स का खिताब

Read More: Agriculture Laws Repealed पीएम मोदी की घोषणा के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने दी प्रतिक्रिया

Connect With Us:-  Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें