होम / इस बंगाली ब्यूटी ने एक बार फिर चलाया अपने हुस्न का जादू, इस मुख्यमंत्री की हैं फेवरेट सांसद

इस बंगाली ब्यूटी ने एक बार फिर चलाया अपने हुस्न का जादू, इस मुख्यमंत्री की हैं फेवरेट सांसद

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 14, 2022, 5:20 pm IST

Mimi Chakraborty hot pics 

इंडिया न्यूज़, बंगाल। खूबसूरत तस्वीरों के जरिए एक बार फिर से टॉक ऑफ द टाउन बनीं मिमी चक्रवर्ती(Mimi Chakraborty) का ये ट्रेडिशनल अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है। मिमी जब भी कभी संसद जाती हैं तो उनकी तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल रहती है।

Mimi Chakraborty hot pics 
Mimi Chakraborty hot pics

मिमी चक्रवर्ती इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से एक खूबसूरत तस्वीर और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

Mimi Chakraborty hot pics 
Mimi Chakraborty hot pics

आपको बता दें कि मिमी चक्रवर्ती( Mimi Chakraborty) की गिनती भारत की सबसे खूबसूरत महिला सांसदों में की जाती हैं। बंगाली ब्यूटी मिमी चक्रवर्ती बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के काफी क्लोज हैं।

Also read: ‘Oo Antava Mawa’ सुपरहिट होने के बाद भी इस बात से दुखी हैं Samantha Prabhu

अभिनय जगत में आने से पहले वे एक मॉडल रह चुकी हैं। 2016 में कलकत्ता टाइम्स ने उन्हें मोस्ट डिज़ायरेबल वुमेन के खिताब से नवाज़ा था। मि‍मी ने जादवपुर लोकसभा चुनाव में लड़ने के लिए टीएमसी उम्मीदवार के रूप में नामांकन भरा और भारतीय जनता पार्टी के अनुपम हाज़रा को करीब तीन लाख वोटों से हराया।

Mimi Chakraborty hot pics 
Mimi Chakraborty hot pics

मि‍मी ने फिल्म ‘चैम्पियन’ से बतौर एक्ट्रेस अभिनय की शुरुआत की, हालांकि ‘बापी बारी जा’ में उन्‍होंने पहली बार मुख्‍य भूमिका निभाई। 2019 तक उन्‍होंने 20 से ज्यादा फिल्‍में कीं। राजनीतिमिमी चक्रवर्ती बंगाली फिल्मों के साथ साथ बंगाल की राजनीति का भी मशहूर नाम हैं।

Also Read: Mallika Sherawat Bold Pictures: कैमरे को देख कुछ ऐसा करने लगीं मल्लिका, इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें