होम / New Car Coming Soon : जल्द ही बाजार में होंगी टाटा की नयी गाड़ियां

New Car Coming Soon : जल्द ही बाजार में होंगी टाटा की नयी गाड़ियां

India News Editor • LAST UPDATED : March 1, 2022, 4:49 pm IST

 

New Car Coming Soon

इंडिया न्यूज़

New Car Coming Soon :टाटा(Tata) मोटर्स का नाम तो आपने सुना ही होगा जिसकी गाड़िया पुरे भारत में प्रसिद्ध हैं। भारतीय ग्राहकों को बेहतरी ड्राइव एक्सपीरिएंस देने के लिए टाटा मोटर बेहद प्रसिद्ध है। इस साल टाटा मोटर ने नई गाड़ियां लॉन्च करने का फैसला लिआ है। टाटा मोटर नए मॉडल ही नहीं बल्कि मौजूदा रेंज वाली गाड़ियों को अपग्रेड करने वाला है ।

भारतीय बाजारों में टाटा मोटर को काफी प्यार मिल रहा है ,बल्कि अब तो कंपनी इस साल अपनी 4 कारें लॉन्च करने के लिए तैयार है। जानकारी के माद्यम से पता चला है की टाटा की करें इस साल के अंत तक लॉन्च हो जाऐंगी।

अल्ट्रोज़ ऑटोमैटिक कार(Altroz Automatic Car)

टाटा मोटर्स ने अल्ट्रोज़ हैचबैक के ऑटोमैटिक वेरिएंट को टीज कर दिया है। इस गाड़ी के मार्च और अप्रैल के बीच लॉन्च होने की संभावना है। टाटा अल्ट्रोज़ ऑटोमैटिक कार बड़ी-बड़ी गाड़ियों जैसे हुंडई आई i20 एटी और वीडब्ल्यू पोलो एटी आदि गाड़ियों को टक्कर दे सकती है। गाड़ी के इस नए मोडल में डुअल-क्लच ट्रांसमिशन भी होगा।

New Car Coming Soon
New Car Coming Soon

टाटा मोटर्स ने अपनी गाड़ी नेक्सॉन ईवी को अपडेट किया है और इसका परिक्षण भी कर रही है। और हो सकता है नेक्सॉन अप्रैल 2022 तक बाजार में आ जाऐ। आपको बता दे की यह नया हाई-रेंज वेरिएंट होगा, जिसको नियमित मॉडल के साथ बेचा जा सकता है। इस मोडल में बैटरी को बादला गया। छोटी बैटरी की जगह अब बड़ी बरटरी को लगाया गया है।

टाटा सफारी अपडेट टेस्ट(Tata Safari)

टाटा मोटर्स अपनी सफारी और हैरियर का भी टेस्ट कर रही है, जो की नए 1.5 या 1.6-लीटर टर्बोचार्ज्ड (डायरेक्ट-इंजेक्शन) मोटर से लैस हो सकती हैं। अपकमिंग कार में लगभग १६० BHP पॉवर होगा और यह कार 250Nm की टार्क जेनरेट कर सकती है।

New Car Coming Soon
New Car Coming Soon

टाटा अल्ट्रोज़ ईवी कार(Tata Altroz EV Car)

टाटा मोटर्स इस साल के अंत तक अल्ट्रोज़ हैचबैक का एक नया इलेक्ट्रिक वर्जन लॉन्च करने वाली है। टाटा का यह न्य मॉडल ज़िपट्रॉन इलेक्ट्रिक पावरट्रेन से लैस होगा। नेक्सान इव(Nexon Eve) और कॉम्पैक्ट एसयूवी में 30.2 का बैटरी पैक उपलब्ध है, जो 127bhp का बेहतर पॉवर देता है। Nexon इलेक्ट्रिक इस समय ३१२ किलोमेटेर की अरे प्रमाणित रेंज देने में सक्षम है।

Also Read : Vivo Y33s 5G लॉन्च, जानिए इसके कुछ ख़ास फीचर्स

Also Read: Best Portable AC Under 1000 अमेज़न पर मिल रहे है ये जबर्दस्त पोर्टेबल AC, इतना मिल रहा है डिस्काउंट

Connect With Us : Twitter | Facebook 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT