Monday, December 6, 2021
HomeKaam Ki BaatPaytm Shares Listing Live : शेयर बाजार में Paytm का शेयर लिस्ट...

Paytm Shares Listing Live : शेयर बाजार में Paytm का शेयर लिस्ट होते ही निवेशकों को लगा तकगड़ा झटका

Paytm Shares Listing Live

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Paytm Shares Listing : आज पेटीएम के शेयर स्टॉक मार्केट पर लिस्ट हो गए हैं। और व्ही पेटीएम के शेयर का आईपीओ दोनों NSE and BSE पर लिस्ट हो गया है। कंपनी के शेयर आज NSE पर 1,950 रुपये पर लिस्ट हुए हैं, और लिस्टिंग होते ही निवेशकों को लगा तकडा झटका। शुरुआती कारोबार में यह 20 फीसदी से अधिक गिरावट के साथ 1586 रुपये तक गिर गया। यह इस साल लिस्ट होने वाली 49वीं कंपनी है। पेटीएम का आईपीओ देश का अब तक का सबसे बड़ा आईपीओ था।

ग्रे मार्केट में भी था कमजोर रिस्पॉन्स (Paytm Shares Listing Live)

पेटीएम (Paytm) ने IPO के जरिए 18,300 करोड़ रुपये जुटाए हैं। यह देश का अब तक का सबसे बड़ा IPO रहा है। पेटीएम की पैरेंट कंपनी One97 कम्युनिकेशंस का आईपीओ 8 से 10 नवंबर तक सब्सक्रिप्शन के लिए ओपन था।  पेटीएम का आईपीओ 1.89 गुना सब्सक्राइब हुआ था। ग्रे मार्केट में भी पेटीएम के आईपीओ का रिस्पॉन्स कमजोर था। ग्रे मार्केट में यह 25-35 रुपये के डिस्काउंट पर थे।

क्या था प्राइस बैंड (Paytm Shares Listing Live)

आपको बता दें कि पेटीएम के एक लॉट में 6 शेयर रखे गए थे। वहीं, इसका प्राइस बैंड 2,080 रुपए-2,150 रुपए प्रति शेयर था। अगर लॉट की कुल कीमत की बात करें तो 12,900 रुपए के करीब थी। तीन दिवसीय इश्यू 1 नवंबर को लॉन्च किया गया था, जो 3 नवंबर को समाप्त हुआ। कंपनी की 18 नवंबर को शेयर बाजार में लिस्टिंग होगी।

Read More : Weather Update सात राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, आंधी व बिजली गिरने की भी आशंका

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE