होम / 'Velle' Trailer Out कॉमेडी के साथ दिखा इमोशन्स का तड़का

'Velle' Trailer Out कॉमेडी के साथ दिखा इमोशन्स का तड़का

Prachi • LAST UPDATED : November 18, 2021, 3:29 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
‘Velle’ Trailer Out: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) की फिल्म ‘वेल्ले’ (Velle) का ट्रेलर (Trailer) रिलीज हो गया है। फिल्म की ट्रेलर बहुत ही धमाकेदार है, जिसमें कॉमेडी का भरपूर तड़का देखने को मिल रहा है। फिल्म में अभय देओल संग (Abhay Deol) आन्या सिंह लीड रोल में नजर आ रही हैं। फिल्म वेले में करण देओल के चाचा यानि एक्टर अभय देओल और मौनी रॉय गेस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं।

बता दें कि अजय देवगन फिल्म के बैनर तले बनी फिल्म वेल्ले को देवेन मुंजल ने डायरेक्ट किया है। करीब 2.45 सेकेंड के इस ट्रेलर में कॉमेडी के साथ इमोशन्स का भी तड़का है। जहां ट्रेलर के शुरूआत में आप पेट पकड़ कर हंसने पर मजबूर हो जाएंगे, वहीं लास्ट के कुछ सेकेंड आप पलके भी नहीं झुकाएंगे। ट्रेलर में करण देओल और उसके साथियों के बारे में बता रहे हैं।

(‘Velle’ Trailer Out) करण देओल की ये दूसरी फिल्म है

फिल्म में करण के किरदार का नाम राहुल होता है जो कि कॉलेज में पढ़ता है। राहुल एक आलसी टाइप का लड़का है, जो कि मेहनत से दूर भागता है। फिल्म में राहुल कामयाबी के लिए शॉर्ट कट तलाशता है। फिल्म में राहुल के साथ उसके दो खुराफात दोस्त भी होते हैं। ट्रेलर में इन तीनों वेल्ले लड़कों की गैंग को एक लड़की ज्वाइन करती है। ट्रेलर में अपने पिता को सबक सिखाने के लिए लड़की इन तीनों से खुद को किडनैप करवाने की योजना बनाती है।

लेकिन सब कुछ उल्टा हो जाता है, आन्या को असली के गुंडे किडनैप कर लेते हैं और उन तीनों वेल्ले लड़कों से 10 लाख की फिरौती मांगते हैं। ट्रेलर के बीच में अभय देओल मौनी रॉय को कहानी सुनाते नजर आते हैं। कुछ मिलाकर फिल्म वेल्ले का ट्रेलर काफी मजेदार है। बता दें कि करण देओल की ये दूसरी फिल्म है उन्होंने फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Read More: Karan Deol क्राइम कॉमेडी फिल्म ‘Velle’ से करेंगे धमाका!

Read More: Anupamaa शो को अलविदा कहेंगे Sudhanshu Pandey, इस वजह से लिया फैसला!

Read More: Jai Bhim Controversy एक्टर सूर्या को धमकी देने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

Read More: Viswanathan Anand Biopic आमिर खान को अपने किरदार में देखना चाहते हैं विश्वनाथन

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें