होम / Violence is not stopping in Tihar Jail: तिहाड़ जेल में अंकित गुर्जर की हत्या के बाद माहौल तनावपूर्ण

Violence is not stopping in Tihar Jail: तिहाड़ जेल में अंकित गुर्जर की हत्या के बाद माहौल तनावपूर्ण

India News Editor • LAST UPDATED : September 15, 2021, 2:01 pm IST
इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:
Violence is not stopping in Tihar Jail: तिहाड़ जेल संख्या तीन में हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। अंकित गुर्जर की हत्या के बाद जेल में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। आलम यह है कि यहां से लगभग रोज मारपीट की खबरें बाहर आ रही हैं। ताजा मामला विजय नामक विचाराधीन कैदी के साथ मारपीट का है। मारपीट के दौरान विजय पर चाकू से वार किया गया। पुलिस को मामले की जानकारी डीडीयू अस्पताल से मिली। विजय पर उसके साथी कैदी जानी ने दो बार वार किया।
पुलिस के अनुसार मामला सोमवार सुबह दस बजे का है। हरिनगर थाना पुलिस ने इस बाबत मारपीट का मामला दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है। इससे पहले इसी जेल में विकास नामक कैदी को विकास नामक दूसरे कैदी ने धारदार हथियार से घायल कर दिया। आरोप है कि इस दौरान सर्जिकल ब्लेड का इस्तेमाल किया गया। बड़ा सवाल यह है कि जेल में कैदी तक सर्जिकल ब्लेड कहां से पहुंचा। पुलिस यह पता कर रही है कि इस मामले में आरोपित क्या घटना से पहले अस्पताल में भर्ती हुआ था। आशंका है कि अस्पताल में ही कैदी ने सर्जिकल ब्लेड चुराकर रख लिया हो।
गौरतलब है कि 11 सितंबर को जेल संख्या तीन में बंद विचाराधीन कैदी सुमित दत्त के साथ मारपीट का मामला सामने आया था। सुमित पर चाकू से वार किए गए थे। पूछताछ में सुमित ने पुलिस को बताया कि कालू व बिलौठा नामक कैदियों से उसकी लड़ाई हुई थी। इस दौरान उस पर धारदार हथियार से वार किए गए। पुलिस के अनुसार मारपीट में बृजेश को चोटें आईं।
पुलिस सूत्रों का कहना है कि 11 सितंबर की घटना के बाद जेल में कैदियों का दो गुटे बन चुका है। दोनों गुट एक दूसरे पर हमले की ताक में रहते हैं। हालांकि, जेल प्रशासन ने इस घटना के बाद निगरानी का स्तर बढ़ा दिया है। जेल में नियमित रूप से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

लेटेस्ट खबरें

Patna Shuklla की स्क्रीनिंग के दौरान इमोशनल हुए Salman Khan, सतीश कौशिक के लिए कही ये बात
Congress: आयकर विभाग से नोटिस मिलने के बाद कांग्रेस का बड़ा आरोप, IT भाजपा से करें 4,600 करोड़ मांग 
United Nations: केजरीवाल की बढ़ती मुश्किलों के बीच UN का आया बयान, जानें क्या कहा
शादी की अफवाहों के बीच Taapsee Pannu ने फ्लॉन्ट की सगाई की अंगूठी, तस्वीरों में दिखा फ्लॉलेस चेहरा
Pune Railways Viral Video: पुणे में चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश, मौत को टक से छूआ फिर रेलवे स्टाफ ने बचा ली जान, देखें वीडियो
ट्रोलर्स के निशाने पर आई Hardik Pandya की पत्नी Natasa Stankovic, पति की वजह से हो रही हैं ट्रोल
कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका अब मिला 1700 करोड़ का नोटिस
ADVERTISEMENT