होम / Yamaha Motor India ने नई-जेनरेशन R15 V4 की डिलीवरी शुरू की

Yamaha Motor India ने नई-जेनरेशन R15 V4 की डिलीवरी शुरू की

India News Editor • LAST UPDATED : September 25, 2021, 7:22 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Yamaha Motor India ने हाल ही में लॉन्च की अपने नई-जेनरेशन R15 V4की डिलीवरी ग्राहकों को शुरू कर दी है। अभी कुछ दिन पहले ही Yamaha Motor India ने ये स्पोर्ट्सबाइक भारत में लॉन्च की थी। इसके अलावा कंपनी ने भारत में Aerox 155 स्कूटर भी लॉन्च किया है। नई यामाहा R15 बाइक की कीमत 1,67,800 रुपए से लेकर 1,79,800 रुपए तक एक्स-शोरूम है। इस कीमत पर, यह अपने पुराने मॉडल से 10,000 महंगी है। इस बाइक को भारत में पांच अलग-अलग रंगों में पेश किया गया है।

R15 V4 का डिजाइन अपने पुराने मॉडल के बिलकुल अलग है। बाइक के डुअल हेडलैंप क्लस्टर को हटा दिया गया है। इसके जगह पर अब सिंगल पॉड एलईडी हेडलाइट यूनिट एलईडी पायलट लैंप के साथ दिया गया है जो कि यामाहा फ7 स्पोर्ट्स बाइक से प्रेरित है। नए R15 को दो वेरिएंट्स- स्टैंडर्ड और एम में उपलब्ध किया गया है, जिसमें ‘एम’ वेरिएंट हाई-स्पेक मॉडल है। R15 एम बाइक एक अलग स्पोर्टी डिजाइन एलिमेंट में आती है। इसमें अलग डिजाइन की सीट और गोल्डन ब्रेक कॉलिपर लगाए गए हैं।

Important Features of R15 V4

R15 V4 के फीचर्स पर नजर दौड़ाएं तो इसमें आपको ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम और क्विक शिफ्टर जैसी कुछ फर्स्ट इन सेगमेंट फीचर्स मिलेंगे। वहीं इसमें गियर शिफ्ट इंडिकेटर और ट्रैक एंड स्ट्रीट मोड के साथ YZF-R1 से प्रेरित एक नया एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलता है।

दो डिस्प्ले मोड उपलब्ध

मोटरसाइकिल में दो डिस्प्ले मोड – स्ट्रीट और ट्रैक के साथ एक एलसीडी डिस्प्ले यूनिट लगाया गया है। R15 V4.0 में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ -कनेक्ट सिस्टम दिया गया है। यह कॉल और मैसेज अलर्ट, रियल टाइम माइलेज, इंजन आरपीएम, मालफंक्शन नोटिफिकेशन, पार्किंग रिकॉर्ड, बाइक लोकेशन, राइड हिस्ट्री समेत अन्य कई जानकारियां प्रदान करता है। नई आर15 भारत में 155ूू की पहली बाइक है जिसमें ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम भी दिया गया है।

Connect Us : Twitter Facebook

Tags:

R15 V4
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Arunachal Pradesh Landslide: अरूणाचल प्रेदश में बड़ा हादसा, लैंडस्लाइड के साथ बहा चीन बॉर्डर को जोड़ता Highway-Indianews
Rajasthan: तकनीकी खराबी के कारण भारतीय वायुसेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त, जैसलमेर में हुई आपातकाल लैंडिंग-Indianews
कुत्ते से तुलना किए जाने पर Aayush Sharma के छलके आसुं, डेब्यू के बाद का किस्सा किया शेयर – Indianews
IPL 2024: SRH vs RCB के बीच खेला जाएगा मुकाबला, यहां देखें Pitch और Weather Report
History of Mangalsutra in India: भारतीय राजनीति में मंगलसूत्र पर घमासान, जानिए क्या है सुहाग के इस निशानी का इतिहास- indianews
Arvind Kejriwal: दिल्ली में लोकसभा चुनाव से पहले सुनीता केजरीवाल करेंगी रोड शो,आप ने दी जानकारी-Indianews
Telangana: तेलंगाना में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 6 बच्चों की गई जान-Indianews
ADVERTISEMENT