होम / Rubina Dilaik का नया गाना 'शाहरुख खान' रिलीज हुआ

Rubina Dilaik का नया गाना 'शाहरुख खान' रिलीज हुआ

Prachi • LAST UPDATED : November 18, 2021, 5:20 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Rubina Dilaik: बिग बॉस 14 विनर (Bigg Boss 14 Winner) रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का मच अवेटेड गाना शाहरुख खान (Shahrukh Khan) दर्शकों के लिए रिलीज हो चुका (News Song Released) है। इस गाने के रिलीज के एक मिनट बाद ही 3 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही इस गाने का इंतजार सभी को था। शुरूआत अभिनेता शाहरुख खान के डायलॉग ‘प्यार दोस्ती है’ से होती है, हीरो जैकेट पर यह डायलॉग लिखवाकर जाता है, वहीं मार्केट मे हीरोइन रूबीना की एंट्री होती है।

कहानी में रूबीना इंदर की पत्नि को रोल निभाती हैं। गाने का ट्रिबियूट बॉलीवड किंग शाहरुख खान को दिया गया है, अंत में थियेटर में शाहरुख खान की फिल्म चलते हुए भी दिखाई जाती है। जिसमें शाहरुख खान की हिट फिल्मों का रिमेक किया गया है। में हूं ना, देवदास पारो का रोल, दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे और एंडिंग शाहरुख खान के सिगनेचर स्टेप से होती है।

(Rubina Dilaik) गाने की लिरिक्स को म्यूजिक शैरी नेक्सस ने दिया है

बता दें की अंशुल गर्ग ने इस गाने को प्रोड्यूस किया है। इंदर चहल (Inder Chahal) द्वारा गाए हुए इस गाने में शाहरुख की एक्टिंग भी उन्होंने ही की है। जिसमे शानदार लिरिक्स बब्बू द्वारा लिखी गई हैं, वहीं गाने की लिरिक्स को म्यूजिक शैरी नेक्सस ने दिया है। रूबीना अपने सोशल मीडिया पर कई दिनों से गाने के पोस्टर को शेयर करती आ रहीं थीं।

आज उन्होंने गाना रिलीज होने की खबर पोस्ट शेयर कर अपने सभी फैंस को दी। अपने इंस्टाग्राम पर गाने की वीडियो के साथ पोस्ट शेयर करते हुए रूबीना ने लिखा होला #shahrukkhan गाना रिलीज हो चुका है जाओ और देखो प्ले डीएमएफ के यू-ट्यूब चैनल पर। इंदर चहल समेत कई लोगों ने रूबीना की पोस्ट पर कमेंट किया।

Read More: Anupamaa actress Rupali Ganguly कुत्तों को केक खिलाने की वजह से हुई ट्रोल

Read More: Ranbir-Hrithik की अपकमिंग फिल्मों का 2023 में होगा क्लैश!

Read More: ‘Velle’ Trailer Out कॉमेडी के साथ दिखा इमोशन्स का तड़का

Read More: Jai Bhim Controversy एक्टर सूर्या को धमकी देने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

Read More: Viswanathan Anand Biopic आमिर खान को अपने किरदार में देखना चाहते हैं विश्वनाथन

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

 

लेटेस्ट खबरें