Saturday, October 23, 2021
HomeमनोरंजनKabhi Khushi Kabhie Gham complete 20 years करीना ने अपने किरदार को...

Kabhi Khushi Kabhie Gham complete 20 years करीना ने अपने किरदार को याद किया

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Kabhi Khushi Kabhie Gham complete 20 years: करण जौहर की 2001 में आई फिल्म कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhie Gham) में अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor khan) का निभाया पूजा उर्फ पू का किरदार चर्चा में रहा है और एक्ट्रेस का कहना है कि इस किरदार ने उन्हें हैरान कर दिया था, जिसे निभाना उनके लिए कठिन था। इस साल दिसंबर में फिल्म के प्रदर्शित होने के दो दशक पूरे हो रहे हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल और ऋतिक रोशन ने भी काम किया था।

(Kabhi Khushi Kabhie Gham complete 20 years) करीना ने पू के किरदार को याद किया

फिल्म के 20 साल पूरे होने के मौके पर करीना ने एक इंटरव्यू में पू के किरदार को याद किया और कहा कि इस किरदार को निभाना, उनके अन्य चरित्रों से कहीं अधिक कठिन था। उन्होंने कहा कि भारतीय सिनेमा में कभी ऐसा किरदार नहीं रहा, जो इतना खुला और साहसिक था। यह समय से काफी आगे था। जब हम 20 साल पहले शूटिंग कर रहे थे तो करण मुझसे कहते थे कि यह शानदार किरदार होने वाला है और मैं कहती थी कि मैं यह क्यों कर रही हूं?

इस फिल्म में Kareena के किरदार के कई डॉयलॉग मशहूर हुए थे। जिनमें तुम्हारा कोई हक नहीं बनता कि तुम इतनी खूबसूरत लगो, नॉट फेयर है। उन्होंने कहा कि 20 साल बाद भी हर लड़की पू के किरदार को याद करती है या उससे जुड़ाव महसूस करती है। वह परंपरागत नायिका की तरह नहीं थी। यह कठिन किरदार था। साल 2018 में इस तरह की खबरें थीं कि Kareena किसी बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए पू से प्रेरित किरदार फिर से अदा करेंगी। हालांकि, आधिकारिक रूप से कोई घोषणा नहीं की गयी।

Read More: Dadasaheb Phalke International Film Festival Awards 20 फरवरी 2022 को होगा परफॉर्मेंस का सेलिब्रेशन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE