Friday, October 22, 2021
HomeमनोरंजनAryan Khan को लेकर Kangana ने Hrithik Roshan पर निशाना साधा

Aryan Khan को लेकर Kangana ने Hrithik Roshan पर निशाना साधा

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Aryan Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख हमेशा ही अपने फैंस के दिलों में छाए रहते हैं। लेकिन किंग खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर छाए हुए हैं। एक्टर के बेटे Aryan Khan को हाल ही में ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया है। ऐसे में आर्यन के पक्ष में बॉलीवुड के कई स्टार्स आए हैं, इसी लिस्ट में एक्टर Hrithik Roshan भी शामिल हुए हैं। लेकिन कंगना रनौत ने ऋतिक की क्लास लगा दी है।

Aryan के सपोर्ट में Hrithik Roshan ने सोशल मीडिया पर एक मोटिवेशनल लेटर लिखा है जो सुर्खियों में है। लेकिन अब ऋतिक के लेटर के ठीक बाद में अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर आर्यन ड्रग केस से जुड़ा पोस्ट किया है। कंगना ने एक बार फिर से अपना बेवाकी वाला अंदाज दिखाया है। कंगना ने आर्यन खान का बचाव करने वाले लोगों पर इनडायरेक्टली कॉमेंट भी किया है।

(Aryan Khan) Kangana ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी शेयर की

खास बात ये है कि Kangana ने इस पोस्ट में आर्यन के लिए कुछ बुरा नहीं लिखा बल्कि उनके सपोर्ट में आए लोगों को ही टारगेट किया है। Kangana ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी में लिखा है कि अब सभी माफिया पप्पू आर्यन के बचाव में आ रहे हैं। हम गलती करते हैं लेकिन इसे ग्लोरिफाई नहीं करना चाहिए। मुझे पता है इससे उसको चीजें समझ आएंगी। मैं पूरी उम्मीद करती हूं कि वह इससे सीखेगा और बेहतर और बढ़ा बन सकेगा।

अच्छा है जब कोई नाजुक स्थिति में हो तो इस बारे में गॉसिप न की जाए बल्कि उनको यह अहसास करवाना कि उन्होंने कोई गलती नहीं की, अपराध है। इस मैसेज में जहां कंगना ने आर्यन खान के खिलाफ कुछ भी ना कहते हुए उनको इससे सीखने की सलाह दी है तो वहीं Hrithik Roshan पर एक बार फिर से अभिनेत्री ने खुलकर निशाना साथा है।

Read More: Aryan Khan Drug Case Hrithik Roshan ने Aryan के लिए लिखा मोटिवेशनल नोट

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE