Thursday, October 21, 2021
HomeनेशनलKanhaiya targets PM Modi: कन्हैया उवाच- मोदी हिमाचल में प्रभारी रहे तो...

Kanhaiya targets PM Modi: कन्हैया उवाच- मोदी हिमाचल में प्रभारी रहे तो पहाड़ का दर्द क्यों भूले

इंडिया न्यूज, मंडी:
Kanhaiya targets PM Modi: कांग्रेसी स्टार प्रचारकों की सूची के तीसरे ही दिन कन्हैया हिमाचल में हैं। वे दिल्ली से प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला के साथ आए। यहां उन्होंने पीएम और जयराम सरकार पर तंज किए। कहा कि दिल्ली से सैलानी मंडी पहुंच जाते हैं, यहां का सेब दिल्ली पहुंच जाता है मगर विकास यहां नहीं पहुंचता। सड़कों की हालत देखकर कोई भी यह कह सकता है। दूसरे की पीड़ा वही समझ सकता है जिसने खुद पीड़ा झेली हो। मोदी कहते हैं कि वह हिमाचल में प्रभारी रहे हैं तो फिर उन्हें पहाड़ के लोगों का दर्द क्यों नहीं मालूम।

कन्हैया ने कहा कि मोदी सरकार (Kanhaiya targets PM Modi) विज्ञापन पर चल रही है। इनका तो अब यह नारा होना चाहिए कि अब की बार विज्ञापन की सरकार। पंप पर पेट्रोल भरवाते समय ऐसा लगता है जैसे कोई सिरिंज से खून निकाल रहा है और सामने मोदी का हंसता हुए चेहरे वाला होर्डिंग दिखता है। सरसों का तेल जैसे पेट्रोल को आवाज दे रहा है कि आओ हमारे पास दोनों बराबर हो जाएं। डबल सेंचुरी मारें।

आरोप लगाया कि भाजपा (Kanhaiya targets PM Modi) ने जो अपने घोषणापत्र में वादे किए थे वह ही पूरे नहीं हुए। अभी तक तो कांग्रेस के काम का ही फीता काटा जा रहा है। न जाने अपने काम का फीता कब काटेंगे। उन्होंने लोगों से कहा कि वह भाजपा का घोषणापत्र साथ रखें और जब भाजपा वाले वोट मांगने आएं तो उनसे पूछें कि इसका क्या हुआ। उन्होंने लोगों को सचेत किया कि भाजपा (Kanhaiya targets PM Modi) फिर से कोई शगूफा छोड़ेगी ताकि लोगों का ध्यान असली मुद्दों से हट जाए, इनका काम झूठ बोलो राज करना है। बीजेपी का मतलब ही, बड़का झूठ पार्टी, है। बड़का को पहाड़ी भाषा में बड़ा भाई कहा जाता है।

Read More : यूपी के मूड ने बिगाड़ी माया की चाल, चुनावी सर्वे पर रोक की उठायी मांग

उन्होंने कहा कि अब समय है कि जिस तरह से रसोई में यदि पक रही रोटी को समय से नहीं पलटेंगे तो जल जाती है वैसे ही इस उपचुनाव में सबक सिखा दिया जाए। भाजपा का उम्मीदवार एक सैनिक है, के सवाल पर कहा कि सामान्य ज्ञान की बात है कि सेना को राजनीति में नहीं लाना चाहिए, राजनीति से दूर रखा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि भले ही एक सांसद के जीतने से कांग्रेस की सरकार नहीं बनेगी मगर ऐसा संदेश जाएगा कि सत्ता आपकी बपौती नहीं है, इन्हें अपनी गलती का एहसास होगा, जनता की बात सुनी जाएगी, लोकतंत्र मजबूत होगा।

Kanhaiya targets PM Modi अपराधी को बचाने में भाजपा महारथी: शुक्ला

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा कि अपराधी और भ्रष्टाचारी को बचाने में भाजपा (Kanhaiya targets PM Modi) को महारत हासिल है। इसका उदाहरण देश के गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का बेटा आशीष मिश्रा सामने है। उसने किसानों को कुचलकर मार डाला और अब उसे बचाया जा रहा है। उपचुनाव में प्रचार के लिए मंडी पहुंचे राजीव शुक्ला ने गांधी भवन मंडी में प्रेस वार्ता में कहा कि मेरे लिए मंडी का चुनाव सबसे महत्वपूर्ण है।

डीजल 100 तक पहुंचने वाला है, गैस की कीमतें कहां पहुंच गई हैं। शुक्ला ने कहा मोदी सरकार 5 रुपये का काम और 50 का प्रचार करती है, जबकि मनमोहन सरकार में काम 50 और प्रचार महज 5 का होता था। दिल्ली की आप सरकार तो इनसे भी आगे जाकर 5 रुपये का काम और 100 रुपये का प्रचार करती है।

Read More : Lakhimpur Case थार में था भैया मोनू, SIT को मिली फुटेज

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE