Friday, October 22, 2021
Homeमनोरंजन72 की उम्र में Kannada actor Satyajit का निधन

72 की उम्र में Kannada actor Satyajit का निधन

इंडिया न्यूज, बेंगलुरू:
Kannada actor Satyajit का निधन हो गया है। उन्होंने बेंगलुरू के बॉरिंग और लेडी कर्जन हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली। सत्यजीत की उम्र 72 साल थी और वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। इस हफ्ते के शुरूआत में हार्ट स्ट्रोक पड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.वह लंबे समय से स्वास्थ्य संबंधी बीमारियों से पीड़ित थे।

एक्टर को अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए उनके पार्थिव शरीर को हेगड़े नगर स्थित उनके घर पर रखा जाएगा। दोपहर करीब तीन बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। साल 2016 में सीवियर डायबिटीज की वजह से उनका एक पैर काटना पड़ा था। Satyajit का असली नाम सईद निजामुद्दीन है। वह एक बस ड्राइवर थे जिन्होंने थिएटर का हिस्सा बनकर अपने एक्टिंग के सपने को पूरा किया था।

(Kannada actor Satyajit) करियर की शुरूआत विलेन बनकर की थी

उन्होंने फिल्मों में अपने करियर की शुरूआत विलेन बनकर की थी। उन्होंने अपने तीस साल के फिल्मी करियर में 600 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। वहीं साल 2018 में Satyajit डायरेक्टर विनय कृष्ण की एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आए थे।

इस फिल्म में उनके साथ चिरंजीवी सरजा, वी रविचंद्रन, रमेश भट, प्रकाश राज और पारुल यादव अहम किरदार निभाते हुए नजर आए थे। पर्सनल लाइफ की बात करें तो सत्यजीत की सोफिया बेगम से शादी हुई थी। उनकी एक बेटी और एक बेटा है उनकी बेटी का नाम अक्तर है जो बेंगलुरू में पायलट हैं। वहीं उनके बेटे ने कन्नड़ इंडस्ट्री ज्वाइन की थी।

Read More: Shahrukh Khan के लिए ट्विटर पर  #Boycott_SRK_Related_Brands हो रहा है ट्रेंड

Connect Us : Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE