होम / Karnataka News: AIADMK के पूर्व नेता पन्नीरसेल्वम के दावे पर खड़ा हो सकता है विवाद, जयललिता को लेकर दिया ये बयान

Karnataka News: AIADMK के पूर्व नेता पन्नीरसेल्वम के दावे पर खड़ा हो सकता है विवाद, जयललिता को लेकर दिया ये बयान

Mudit Goswami • LAST UPDATED : December 28, 2023, 1:40 pm IST

India News, (इंडिया न्यूज), Karnataka News: AIADMK से निष्कासित नेता ओ पन्नीरसेल्वम ने कर्नाटक के दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता को 2 करोड़ रुपये का कर्ज दिया था। जिसके बाद अब एक नया विवाद खड़ा हो गया है।

मंगलवार को कोयंबटूर के सुलूर में एक संबोधित में कहा कि एक बार जयललिता ने उनसे 2 करोड़ रुपये मांगे थे। ओपीएस ने कहा, “अम्मा ने कहा कि वह कई मामलों का सामना कर रही हैं और उन्हें कुछ लोगों को नकद भुगतान करना है। मैंने उन्हें पार्टी फंड से पैसा दिया। उन्होंने एक महीने के भीतर रकम चुका दी।”

 AIADMK महासचिव ने की आलोचना

ओपीएस के इस दावे की AIADMK महासचिव एडप्पादी के पलानीस्वामी ने बुधवार को कड़ी आलोचना की। उन्होंने इसे आपमानजनक बयान बताया। इसके अलावा पूर्व मंत्री डी जयकुमार सहित अन्य अन्नाद्रमुक पदाधिकारियों ने टिप्पणी के लिए ओपीएस की आलोचना की।

पन्नीरसेल्वम ने दी सफाई

हालाँकि, ओपीएस ने बुधवार को नीलगिरी में एक संवाददाता सम्मेलन में अपना बयान को दोहराते हुए कहा, “मैंने उसे अपने निजी संसाधनों से नकद नहीं दिया। चूंकि मैं AIADMK का कोषाध्यक्ष था, उन्होंने मुझसे पार्टी फंड से पैसे मांगे। जिसे उन्होंने तुरंत इसे चुका दिया। यह लेनदेन पार्टी के वित्तीय दस्तावेजों में दर्ज किया गया है, जिसमें दी गई नकदी का उल्लेख है।  ओपीएस ने कहा, “मैंने इसे पार्टी के खर्च और राजस्व के साथ सामान्य परिषद की बैठक में पढ़ा था।

पत्रकारों से ओपीएस ने बताया कि उन्हें भी गलत कामों की समान शिकायतों का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि वह उस समय वो प्रदेश के डिप्टी सीएम थे। पीएस ने कहा कि ईपीएस ने सीएम के रूप में अपनी विशेष शक्तियों का दुरुपयोग किया और गलत काम किए।

ये भी पढ़ें-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

RR VS PBKS: गुवाहाटी में हो सकता है छक्कों की बरसात, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
ED ने झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को किया गिरफ्तार, नोटो के भंडार मिलने के बाद ऐक्शन-Indianews
IPL 2024:ऑरेंज कैप की रेस में किंग कोहली सबसे आगे, पर्पल कैप की दौड़ में ये दो खिलाड़ियों सबसे आगे-Indianews
Madhuri Dixit Birthday: माधुरी दीक्षित को अपने भाई के घर पर करनी पड़ी थी डॉ नेने संग शादी, फिर 4 साल बाद बनी मां -Indianews
Rakhi Sawant की हालत हुई नाजुक, एक्स पति ने फैंस से प्रार्थना करने की अपील -Indianews
57 की उम्र में Madhuri Dixit इस डाइट प्लान को करती हैं फॉलो, अपने डे और नाइट स्किन केयर रूटीन का खोला राज -Indianews
Lok sabha Elections 2024: ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर फेंकी चिंगारी, जानिए क्या कुछ कहा-Indianews
ADVERTISEMENT