होम / Odisha Train Accident : सिद्धारमैया ने नियुक्त की टीम, कर्नाटक के लोगों को सहाता के लिए टीम करेगी दौरा

Odisha Train Accident : सिद्धारमैया ने नियुक्त की टीम, कर्नाटक के लोगों को सहाता के लिए टीम करेगी दौरा

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : June 3, 2023, 3:04 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Odisha Train Accident: ओडिशा के बालासोर में तीन ट्रेनें हादसे का शिकार हो गई हैं। इस हादसे में 288 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 900 लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने बालासोर ट्रेन दुर्घटना को लेकर मंत्री संतोष लाड के नेतृत्व में एक टीम नियुक्त की है। मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव से रिपोर्ट मांगी है और संबंधित अधिकारियों को कर्नाटक के लोगों को हर तरह की आवश्यक सहायता प्रदान करने के लिए घटनास्थल का दौरा करने का निर्देश दिया है।

छत्तीसगढ़ सरकार करेगी सहायता (Odisha Train Accident)

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल घटना पर दुख जताते हुए कहा कि यह इतिहास की सबसे बड़ी दुर्घटना है। मैं मृतक परिवारों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। मैंने ओडिशा के मुख्यमंत्री से बात की है। छत्तीसगढ़ सरकार उन्हें हर संभव सहायता को करने को तैयार है।

घटना की गहराई से जांच

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कहा कि  इस घटना में कई लोगों की जान गई और कई लोग घायल हुए हैं। ये बहुत ही दुखद घटना है, सरकार को इस घटना की गहराई से जांच करनी चाहिए। जिसकी भी लपरवाही है उसको सजा दिया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें – Odisha Train Accident: ममता बनर्जी ने घटनास्थल का किया दौरा, कहा – 21वीं सदी की सबसे बड़ी रेल दुर्घटना

Ramnagar Accident : रोडवेज बस पलटने से एक दर्जन यात्री हुए घायल

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT