Sunday, October 24, 2021
HomeमनोरंजनKartik Aaryan की Shahzada 2022 में रिलीज होगी

Kartik Aaryan की Shahzada 2022 में रिलीज होगी

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Kartik Aaryan: आज कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने फैंस को सरप्राइज दिया है। उन्होंने अपनी अगली फिल्म शहजादा (Shahzada) की घोषणा की है जिसमें कृति सेनोन भी नजर आएगी। Kartik ने फिल्म की रिलीज की तारीख की भी घोषणा की है और यह 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी।

नाटक रोहित धवन द्वारा अभिनीत है। खैर, अभिनेता ने हाल ही में दो फिल्में पूरी की हैं- फे्रडी और भूल भुलैया। बता दें कि लुका चुप्पी के बाद कार्तिक और कृति दूसरी बार साथ आ रहे हैं। यह फिल्म हिट रही और फैंस को इनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद आई।

(Kartik Aaryan) Shahzada की 4 नवंबर 2022 की घोषणा की गई

अपने आफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, # शहजादा। दुनिया का सबसे गरीब प्रिंस। @क्रिटिसनन।” यहां गौरतलब है कि यह फिल्म एक तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु की रीमेक है। इसमें परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर भी हैं। निर्माता भूषण कुमार ने इस फिल्म को भव्य पैमाने पर स्थापित करने के लिए शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ अल्लू अरविंद और अमन गिल के निर्माताओं के साथ मिलकर काम किया है।

एक्शन से भरपूर, संगीतमय, पारिवारिक फिल्म शहजादा की शूटिंग अगले कई महीनों में मुंबई और दिल्ली में विभिन्न शेड्यूल पर की जाएगी। रोहित धवन एक बार फिर संगीत निर्देशक प्रीतम के साथ काम कर रहे हैं ताकि हम नए फुट-टैपिंग नंबर ला सकें। निर्माताओं और कलाकारों ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का लोगो जारी किया, जिसमें हमें फिल्म की एक झलक और जीवंतता के साथ-साथ नाटकीय रिलीज की तारीख, 4 नवंबर 2022 की घोषणा की गई!!

Also Read : Bigg Boss 15 Update गालियां सुनकर आगबबूला हुआ प्रतीक सेहजपाल

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE