Sunday, October 24, 2021
HomeमनोरंजनKBC 13 में Amitabh ने किया खुलासा- शोले के इस सीन के...

KBC 13 में Amitabh ने किया खुलासा- शोले के इस सीन के लिए लगे तीन साल

इंडिया न्यूज, मुंबई:
KBC 13: सोनी टीवी के चर्चित क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 में एक से बढ़कर एक मेहमान शानदार शुक्रवार के एपिसोड में शरीक होते हैं। इस शुक्रवार को केबीसी 13 (KBC 13) में ऐसी हस्तियां आने वाली हैं, जिन्हें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ देखने के लिए हर कोई बेताब रहता है। जी हां, फिल्म शोले  (sholay) को बनाने वाले रमेश सिप्पी (Ramesh Sippy) और एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) इस शानदार शुक्रवार में बतौर मेहमान आएंगे। इस दौरान वह अपनी जिंदगी और फिल्म शोले से जुड़े कुछ किस्से भी शेयर करते हुए दिखाई देंगे।

(KBC 13) स्पेशल एपिसोड का एक प्रोमो सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया

KBC 13 के इस स्पेशल एपिसोड का एक प्रोमो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें रमेश सिप्पी यह बताते हुए दिखाई दिए कि उन्हें जय और वीरू का खयाल कैसे आया। इतना ही नहीं, Amitabh Bachchan ने भी इस दौरान फिल्म sholay के एक सीन से जुड़ा दिलचस्प किस्सा शेयर किया, जिसे आज हम आपको अपनी इस स्टोरी के जरिए बताने जा रहे हैं।

प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन, Ramesh Sippy से पूछते हैं कि आपने जय और वीरू के बारे में कैसे सोचा? इसका जवाब देते हुए सिप्पी कहते हैं कि आनंद में आपने काम किया, जो बहुत बढ़िया था। बॉम्बे टू गोवा में आपने एक अलग ही किरदार निभाया। ये सुनकर अमिताभ उनसे कहते है कि मेरे बारे में आपको ऐसा लगा?

(KBC 13) अमिताभ फिल्म शोले के एक सीन का किस्सा शेयर करेंगे

इसके बाद अमिताभ फिल्म sholay के एक सीन का किस्सा शेयर करते हैं। sholay अगर आपने देखी है तो उसमें एक सीन है, जया बच्चन ऊपर बालकनी में लालटेन जला रही होती हैं, तो अमिताभ नीचे बैठे उन्हें देखते हुए माउथ आर्गन बजा रहे होते हैं। इस सीन पर बात करते हुए अमिताभ ने कहा कि एक सीन था, जहां पर हम माउथ आर्गन बजाना था ऊपर देखते हुए और जया चिराग जला रही हैं।

इस सीन के लिए शॉट लेने में तीन साल लग गए थे। इतना ही नहीं, फिल्म में वीरू का किरदार निभाने वाले धर्मेंद्र भी वीडियो कॉल के जरिए केबीसी 13 से जुड़े। धर्मेंद्र ने बताया कि कैसे वह शूटिंग लोकेशन पर पहुंचने के लिए 28 मील पैदल चलकर जाते थे। अमिताभ को बाद में धर्मेंद्र से ये कहते हुए सुना जा सकता है- बहुत मारेंगे जो हम बताने वाले हैं। शो के प्रोमो को देखकर लगता है कि इस हफ्ते शानदार शुक्रवार का एपिसोड बहुत ही मजेदार होने वाला है।

Also Read : Kartik Aaryan की Shahzada 2022 में रिलीज होगी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE