होम / Bomb Attack in West Bengal पश्चिम बंगाल में दुर्गा विसर्जन के दौरान बम से हमला

Bomb Attack in West Bengal पश्चिम बंगाल में दुर्गा विसर्जन के दौरान बम से हमला

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : October 17, 2021, 6:09 am IST


इंडिया न्यूज, कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के दुगार्पुर में शनिवार रात दुर्गा विसर्जन के दौरान उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब भीड़ पर अज्ञात ने बम से हमला कर दिया। इतना ही नहीं, हमलावरों ने कई लोगों की गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए। बताया जा रहा है कि यह हमला उस वक्त हुआ जब दुगार्पुर के अन्नपूर्णा इलाके में लोग दुर्गा विसर्जन करके लौट रहे थे। हमला के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। इसके बाद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया और घायलों को अस्पताल भेजा। एसीपी ध्रुबज्योति मुखर्जी ने कहा कि इस हमले में कुछ लोगों को चोटें आई हैं, जिनका इलाज करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमलावरों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं और जल्द ही गिरफ्तारी कर कार्रवाई की जाएगी।

शराब भुगतान को लेकर हुआ था झगड़ा

जानकारी के अनुसार दोनों गुटों में झगड़ा शराब भुगतान को लेकर हुआ था। बताया जा रहा है कि एक गुट दुर्गा विसर्जन के बाद लौट रहा था, इसी बीच दूसरा गुट आया और शराब खरीदने के लिए पैसे मांगने लगा। इसी बात को लेकर दोनों गुटों में झगड़ा हो गया और मारपीट शुरू हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि दूसरे गुट ने बम से हमला कर दिया और वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। हालांकि, पुलिस किसी भी तरह की बमबाजी से इनकार कर रही है।

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT