Wednesday, October 20, 2021
Homeउत्तर प्रदेशLakhimpur Violence: आरोपियों पर कार्रवाई की मांग पर अड़ी प्रियंका, उठाया बड़ा...

Lakhimpur Violence: आरोपियों पर कार्रवाई की मांग पर अड़ी प्रियंका, उठाया बड़ा कदम

Lakhimpur Violence Priyanka adamant on demanding action against the accused, took a big step

इंडिया न्यूज, लखीमपुर:
Lakhimpur Violence :गत तीन अक्टूबर को किसानों पर हुई हिंसक कार्रवाई पर न्याय की मांग लगातार उठ रही है। किसान संगठनों के साथ-साथ राजनीतिक दल भी आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार सरकार पर हमलावर हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार गृहराज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के इस्तीफे की मांग कर रहीं है। इसकी को लेकर प्रियंका गांधी प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर तीन घंटे के लिए मौन व्रत रखा है।
पार्टी प्रवक्ता अशोक सिंह के मुताबिक, वह मौन व्रत पर हैं और मंत्री के इस्तीफे की मांग कर रही हैं। कांग्रेस की मांग है कि पीड़ित परिजनों को न्याय दिलाने के लिए मंत्री इस्तीफा दें।

तीन अक्टूबर को ही पीड़ितों को मिलने पहुंची थी प्रियंका (Lakhimpur Violence)

ज्ञात रहे कि तीन अक्टूबर जिस दिन किसानों से हिंसक कार्रवाई हुई थी उसी दिन रात को अन्य कांग्रेसी सांसद के साथ प्रियंका गांधी वाड्रा लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हुई थी। हालांकि उन्हें पुलिस ने सीतापुर में ही रोककर हिरासत में ले लिया था।

प्रियंका और राहुल के आगे झुकी थी यूपी सरकार (Lakhimpur Violence)

तीन अक्टूबर को जब लखीमपुर खीरी में हिंसक वारदात हुई थी तो यूपी सरकार ने किसी के भी लखीमपुर खीरी जाने पर रोक लगा दी थी। इसके बाद राहुल और प्रियंका ने सरकार के इस प्रयास के खिलाफ आवाज उठाई थी। झुकते हुए सरकार ने न केवल दोनों नेताओं को लखीमपुर खीरी में पीड़ितों से मिलने की इजाजत दे दी थी बल्कि अन्य राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों को भी परिजनों से मिलने की अनुमति दे दी थी।

Big Terrorist Attack In Poonch, 5 Soldiers Martyred ,पुंछ में मुठभेड़, भारतीय सेना के 5 जवान शहीद

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE