Sunday, October 24, 2021
Homeउत्तर प्रदेशLakhimpur Violence : केंद्रीय राज्यमंत्री अजय मिश्रा ने बेटे को लेकर दिया...

Lakhimpur Violence : केंद्रीय राज्यमंत्री अजय मिश्रा ने बेटे को लेकर दिया बड़ा बयान

Lakhimpur Violence Union Minister of State Ajay Mishra made a big statement about his son

इंडिया न्यूज, लखीमपुर:
Lakhimpur Violence : गत रविवार को किसानों को गाड़ियों नीचे कुचलने के मामले के मुख्य आरोपी आशीष का बचाव करते हुए उसके पिता व केंद्रीय राज्यमंत्री ने शुक्रवार को मीडिया को बताया कि आज उसका बेटा और मामले का मुख्य आरोपी आशीष पुलिस के सामने पेश नहीं होगा। बेटे का बचाव करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि आशीष की तबीयत ठीक नहीं है। जिसके चलते वह पुलिस पूछताछ में मदद करने की स्थिति में नहीं है।

Lakhimpur Violence : यूपी सरकार को सुप्रीम कोर्ट की फटकार

इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई जारी है। सर्वोच्च न्यायालय ने कहा है कि वह लखीमपुर खीरी हिंसा मामले की जांच में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा उठाए गए कदमों से संतुष्ट नहीं है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि 302 की धारा में केस दर्ज होने पर गिरफ्तारी क्यों हुई। मामले में अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी।

Also Read : Lakhimpur Violence : यूपी सरकार को पड़ी लताड़

Lakhimpur Violence : राजनीतिक प्रतिनिधियों का लखीमपुर खीरी पहुंचने का सिलसिला जारी

यूपी सरकार द्वारा परमिशन दिए जाने के बाद से राजनीतिक दलों का लखीमपुर पहुंचने का सिलसिला जारी है। जानकारी के अनुसार आज दोपहर बाद शिअद प्रतिनिधिमंडल पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल की अगुवाई में यहां पहुंच रहा है। वहीं पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू भी अपने साथियों के साथ लखीमपुर खीरी पहुंचेगे।

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE