Saturday, October 23, 2021
Homeउत्तर प्रदेशLakhimpur Violence : पीड़ितों को मिले इंसाफ : सुखबीर सिंह बादल

Lakhimpur Violence : पीड़ितों को मिले इंसाफ : सुखबीर सिंह बादल

Lakhimpur Violence Victims should get justice Sukhbir Singh Badal

गृह मंत्री से मिलेगा शिअद प्रतिनिधिमंडल
इंडिया न्यूज, गुरदासपुर:

Lakhimpur Violence : शिरोमणी अकाली दल के अध्यक्ष सरदार सुखबीर सिंह बादल ने कहा है कि पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल शीघ्र ही केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करेगा और उनसे अनुरोध करेगा कि वे लखीमपुर खीरी में निर्दोष किसानों के हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित करें। इसके अलावा उन्हे दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) सरकार द्वारा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीएमसी) के गठन को रोकने के लिए किए जा रहे प्रयासों से अवगत कराएगा। गोबिंद धाम गोपाल गोशाला का दौरा करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए अकाली दल अध्यक्ष ने कहा कि वह अकाली दल प्रतिनिधिमंडल की अगुवाई करेंगें और पार्टी ने पहले ही गृहमंत्री से मीटिंग के लिए समय मांगने के लिए पत्र लिख चुके हैं।

Also Read : Lakhimpur Violence : हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज करेंगे केस की जांच

यूपी सीएम से भी मिलेगा प्रतिनिधिमंडल (Lakhimpur Violence)

बादल  ने कहा कि पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल जल्द ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात करेगा ताकि किसानों पर हुए बर्बर हमले के दोषियों को न केवल सजा सुनाई जाए ,बल्कि उन्हें सजा दी जा सके। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार को पीड़ित किसान परिवारों को न्याय सुनिश्चित करने के लिए जल्द कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होने कहा कि वह मुख्यमंत्री से पार्टी से उपर उठकर कार्रवाई करने की अपील करता हैं। यह विश्वसनीयता का मुददा है, लोग  गुस्सा है कि दोषी को अब तक  गिरफ्तार क्यों नही किया गया, यदि यह जल्द नहीं किया गया तो किसान पीड़ित परिवारों को लगेगा कि उत्तर प्रदेश सरकार उन्हे न्याय नही देना चाहती है।

कांग्रेस प्रियंका को लेकर चिंतित (Lakhimpur Violence)

प्रियंका गांधी वाड्रा की गिरफ्तारी के बारे में पूछे जाने पर बादल ने कहा कि कांग्रेसी नेता प्रियंका को मुक्त करने के बारे में चिंतित हैं और किसानों की भलाई के बारे में बिल्कूल भी चिंतित नही हैं। उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी में प्रियंका गांधी की छवि बनाकर उत्तर प्रदेश के चुनाव अभियान की शुरूआत करने के ठोस प्रयास किए जा रहे हैं।
इस बीच बादल ने खुलासा किया कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार जिस तरह से सिख समुदाय के धार्मिक मामलों में हस्तक्षेप कर रही है, पार्टी उसके खिलाफ कड़ा विरोध करेगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार लोकतांत्रिक प्रक्रिया में दखल दे रही है ,जिसके कारण डीएसजीएमसी का गठन निकाय चुनाव संपन्न होने के दो महीने बाद भी होना बाकी है।

 

Also Read : Varun Gandhi Targeted His Own Party : वरुण गांधी ने साधा अपनी ही पार्टी पर निशाना

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE