होम / कौन लेना चाहता है पति की जान? वीडियो में चीख पड़ी रशियन पत्नी, पुतिन तक पहोचेगी आवाज़!

कौन लेना चाहता है पति की जान? वीडियो में चीख पड़ी रशियन पत्नी, पुतिन तक पहोचेगी आवाज़!

Raunak Pandey • LAST UPDATED : October 13, 2024, 10:34 am IST
ADVERTISEMENT
कौन लेना चाहता है पति की जान? वीडियो में चीख पड़ी रशियन पत्नी, पुतिन तक पहोचेगी आवाज़!

Russian Wife Viral Video: कौन लेना चाहता है पति की जान? वीडियो में चीख पड़ी रशियन पत्नी

India News (इंडिया न्यूज), Russian Wife Viral Video: रूस की एक महिला का वीडियो सोशल वायरल हो रहा है। इस महिला ने अपने पति के लिए चिंता जताते हुए भारतीय प्रधानमंत्री मोदी और रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से शिकायत की है। दरअसल, रूसी महिला की शादी एनआरआई गौरव अहलावत से हुई है। गौरव अहलावत अपनी शिकायत इंदौर पुलिस में दर्ज करा रहे थे, लेकिन जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो रूस में रहने वाली गौरव की पत्नी काजिया ने एक वीडियो शेयर किया, जिससे इंदौर में हड़कंप मच गया। दरअसल, गौरव अहलावत का विवाद कन्फेक्शनरी कारोबारी संजय जैसवानी से शुरू हुआ था। गौरव इस बारे में शिकायत दर्ज कराना चाहते थे, लेकिन पुलिस आनाकानी कर रही थी।

क्या है पूरा मामला?

इस बीच काजिया ने आरोप लगाया कि उनके पति को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और उन्हें कोई मदद नहीं मिल रही है। काजिया का वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में पीएम मोदी के एक निवेश कार्यक्रम से प्रभावित होकर गौरव अहलावत ने इंदौर में संजय जैसवानी नाम के शख्स के साथ कारोबार में निवेश किया था। संजय जैसवानी पर आरोप है कि उसने गौरव को ठगा और तीन दिन तक बंधक बनाकर भी रखा। पुलिस से मदद न मिलने पर पत्नी काजिया ने इस संबंध में एक वीडियो बनाकर शेयर किया। जिसमें उसने बताया कि जैसवानी ने उसे करोड़ों की ठगी में फंसाया और तीन दिन तक बंधक बनाकर रखा। साथ ही जान से मारने और 200 टुकड़े करने की धमकी भी दी। वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया।

हिंदू मानते हैं जिसे अपनी माता, जानिए कैसे हो रही गायों की मौत? चौंकाने वाले आंकड़े आए सामने

विपक्ष ने सरकार पर बोला हमला

बता दें कि, रूसी दूतावास ने भी जिलाधिकारी इंदौर को मेल भेजकर जवाब मांगा कि एफआईआर क्यों दर्ज नहीं की जा रही है? रूसी दूतावास से मेल मिलने के बाद इंदौर प्रशासन में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि जिलाधिकारी ने मामले की जांच कराने की बात कही है।

हालांकि मध्य प्रदेश के विपक्षी दलों ने इसे भारत की छवि से जोड़कर मध्य प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने मुख्यमंत्री मोहन यादव को टैग करते हुए लिखा कि ऐसी घटनाएं मध्य प्रदेश में निवेशकों को हतोत्साहित कर सकती हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश की छवि खराब कर सकती हैं। यह मामला अब स्थानीय प्रशासन और पुलिस के ध्यान में है और रूसी दूतावास ने भी इस मामले में मदद का अनुरोध किया है।

बांग्लादेश में दुर्गा पूजा के दौरान भी नहीं रुका हिंदुओं पर अत्याचार, अब मुस्लिम देश में विजयादशमी की सुरक्षा के लिए उठाया गया ये कदम

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT