होम / रामलीला मैदान में युद्ध करते-करते असलियत में भिड़ गए राम-रावण, दर्शक हुए लोटपोट, वीडियो में दिखी गुत्थम-गुत्था

रामलीला मैदान में युद्ध करते-करते असलियत में भिड़ गए राम-रावण, दर्शक हुए लोटपोट, वीडियो में दिखी गुत्थम-गुत्था

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 14, 2024, 5:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Fight Between Ram And Ravana Character: नवरात्रि के दौरान देशभर में कई जगहों पर रामलीला का आयोजन हुआ। रामलीला में कलाकार भगवान राम, रावण, लक्ष्मण, सीता समेत कई पात्रों के किरदार निभाते हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक ऐसी घटना सामने आ रही है। जिसे सुनकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। दरअसल होता ये है कि, अमरोहा में किरदार निभाते-निभाते राम और रावण के बीच हकीकत में मारपीट शुरू हो जाती है। फिर इसके बाद रामलीला को रुकवाया गया, दोनों को अलग किया गया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, मंच पर राम और रावण के बीच युद्ध चल रहा है। रावण और राम के बीच लड़ाई को देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद हैं। लेकिन इन सबके बीच राम और रावण का किरदार निभा रहे कलाकारों के बीच विवाद हो जाता है और वह मंच पर ही आपस में लड़ना शुरू कर देते हैं। 

वीडियो हुआ वायरल

इस वायरल वीडियो को देखकर आप तो एक समय के लिए कहेंगे कि दोनों की लड़ाई स्क्रिप्ट के हिसाब से हो रही है। लेकिन इस वीडियो को कुछ देर देखने के बाद आपको पूरा भरोसा होगा कि, ये स्क्रिप्ट के तहत नहीं हो रही है, बल्कि सच में दोनों लड़ रहे हैं। राम और रावण की लड़ाई को देखकर वहां मौजूद लोगों ने तुरंत बीच बचाव किया और दोनों को अलग कर दिया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं। 

अगर गर्दन और हाथ पर दिख रहें हैं काले धब्बे तो पार्लर नहीं तुरंत डॉक्टर के पास भागें, इस भयंकर बीमारी का हो गए हैं शिकार

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वायरल वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया देखकर आप ख़ुशी से लोट-पोट हो जाएंगे। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कई बार ऐसा हो जाता है, जब लोग किरदार में डूब जाते हैं। एक अन्य यूजर ने इस पर लिखा कि ये बहुत शर्मनाक घटना है कि मंचन के दौरान राम और रावण के बीच सच में मारपीट हो गई। तीसरे यूजर ने लिखा कि धर्म को डुबाने में ऐसे लोगों का हाथ बहुत ज्यादा है। एक ने लिखा कि राम का किरदार निभाना आसान है, उसके जैसा बन पाना बहुत मुश्किल है।

आंतें सड़ा कर टाइफाइड पैदा कर रहा है ये इंफेक्शन? आयुर्वेद में छुपा है उपाय, जानें कैसे करें इस्तेमाल?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.