होम / युवक चौथी मंजिल पर बना रहा था Reel और फिर किया कुछ ऐसा जिससे सिर हुआ धड़ से अलग VIDEO देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

युवक चौथी मंजिल पर बना रहा था Reel और फिर किया कुछ ऐसा जिससे सिर हुआ धड़ से अलग VIDEO देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

Subham Srivastava • LAST UPDATED : October 20, 2024, 4:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Agra : उत्तर प्रदेश के आगरा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर रील बनाते हुए एक युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है। असल में रील बनाते समय युवक स्लो मोशन में किसी गाने पर डांस कर रहा था। इस दौरान उसने गैलरी में लगे लोहे के जाल को उठा लिया और असंतुलित हो गया। असंतुलित होने के कारण युवक नीचे गिर गया और उसका सिर धड़ से अलग हो गया। गर्दन कटते ही युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो 35 सेकंड का है, जिसमें 5 युवक नजर आ रहे हैं। दो युवक जमीन पर बैठे हैं। एक युवक दुकान का शटर खोलने की तैयारी कर रहा है, जबकि दूसरा युवक वहीं खड़ा होकर डांस कर रहा है। संतुलन बिगड़ने पर नीचे गिर गया वीडियो से लग रहा है कि युवक रील बनवा रहा है।

इस दौरान वह डांस करते हुए स्लो मोशन में आता है और नीचे से लोहे के जाल को उठाता है, इसके बाद उसका संतुलन बिगड़ जाता है और वो नीचे गिर जाता है। वहां मौजूद सभी युवक उसे बचाने के लिए दौड़ पड़ते हैं। तब तक युवक का सिर जाल में फंस जाता है और धड़ से अलग हो जाता है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद नीचे की पूरी मंजिल खून से लथपथ थी।

यहां पर करता था युवक काम

जानकारी के मुताबिक, सभी युवक शनिवार सुबह करीब 10 बजे दुकान खोलने आए थे। मृतक युवक का नाम आसिफ (20) बताया जा रहा है और उसके पिता का नाम सलीम है। वह आबाद नगर थाना ताजगंज क्षेत्र का रहने वाला था। आसिफ नमक की मंडी स्थित सराफा बाजार में ज्वैलर्स की दुकान पर काम करता था।

अस्पताल ले जाकर भी नहीं बच पाई जान

एसीपी कोतवाली आनंद कुमार पांडेय ने बताया कि थाने पर सूचना मिली थी कि जौहरी बाजार में काम करने वाला आसिफ नाम का युवक सुबह करीब 10 बजे चौथी मंजिल की ग्रिल से फिसलकर तीसरी मंजिल पर गिर गया। उसका मालिक उसे तुरंत अस्पताल ले गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही युवक के परिजन आ गए और उसका शव ले गए। इस संबंध में अभी तक थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.