होम / राजा भईया की तलाक की याचीका पर सुनवाई 23 मार्च तक टली, पत्नी भानवी ने जवाब दाखिल करने के लिए मांगा समय

राजा भईया की तलाक की याचीका पर सुनवाई 23 मार्च तक टली, पत्नी भानवी ने जवाब दाखिल करने के लिए मांगा समय

Sailesh Chandra • LAST UPDATED : April 10, 2023, 3:20 pm IST

इंडिया न्यूज, लीगली स्पीकिंग डेस्क: दिल्ली की साकेत कोर्ट में राजा भईया की तलाक की याचीका पर सुनवाई 23 मार्च तक टल गया है। मामले की सुनवाई के दौरान भानवी के वकील ने जवाब दाखिल करने के लिए कोर्ट से समय मांगा है। जिसपर पर कोर्ट ने सुनवाई के लिये 23 मई की अगली तारीख तय की है।

दरअसल उत्तर प्रदेश के कुंडा से जनसत्ता पार्टी  के विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ पिछले महीने राजा भैया की पत्नी भानवी ने कोर्ट में एफआईआर दर्ज कराई थी। इस संबंध में उन्होंने जोर बाग थाने में एक एफआईआर दर्ज कराई थी। तब उन्होंने एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह के ऊपर गंभीर आरोप लगाया था। हालांकि, लीगली स्पकिंग इस मामले की पुष्टि नहीं करता है। मीडिया में चल रही सूचनाओं के अनुसार, दोनों के रिश्तों में दरार आई है।

पिछले दिनों भानवी सिंह ने दिल्ली में धारा 420, 467, 468, 471,109 और 120बी के तहत एमएलसी अक्षय प्रताप पर केस दर्ज कराया था। इसके बाद राजा भैया ने अक्षय प्रताप का समर्थन किया था। खुद को भाई के साथ खड़ा बताया था। जिसके बाद ये मामले साकेत कोर्ट में गया था। जिसके बाद इस मामले में अब कोर्ट सुनवाई करेगा।

ये मामले 19 नवंबर 2022 को दर्ज किया गया था। खास बात ये है कि दोनों की शादी 1995 में हुई थी. इस मामले में राजा भैया ने पत्नी भानवी पर घर में झगड़ा और कलह करने का आरोप लगाया है। राजा भैया की पत्नी ने एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपाल जी के खिलाफ ईओडब्ल्यू में वित्तीय अनियमितता को लेकर केस दर्ज कराया था।

Also Read

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.