Friday, December 3, 2021
HomeLifestyle & FashionCarry a Shawl like a Dupatta in Winter सर्दियों में दुपट्टे की...

Carry a Shawl like a Dupatta in Winter सर्दियों में दुपट्टे की तरह शॉल करें कैरी

इंडिया न्यूज, अंबाला।
Carry a Shawl like a Dupatta in Winter ठंड में महिलाएं फैशन को लेकर बड़ी चिंतित रहती हैं। उन्हें कहीं जाने के लिए सबसे पहले कपड़ों को लेकर काफी सोचना पड़ता है। ज्यादातर महिलाएं ठंड से बचने के लिए सदाबहार शॉल की भी मदद लेती हैं, लेकिन हर बार एक तरह से शॉल को कैरी करना बोरिंग हो जाता है।

अगर साड़ी पर शॉल डालना चाहती हैं, तो कंधे से कोहनी तक इसे ओढ़ें या फिर आप आधे कंधे तक इसे ओढ़ सकती हैं। इसी तरह से आप सूट पर दुपट्टे को न लें बल्कि शॉल को कैरी करें। आप चाहे तो शॉल की जगह पश्मीना स्टोल कैरी कर सकती है। साड़ी के साथ स्टोल को स्कार्फ की तरह गले में लपेटकर दोनों सिरे आगे की तरफ करके डाल सकती हैं।

Carry a Shawl like a Dupatta in Winter

* क्रोशिया शॉल को पूरी तरह से गोलाई में लपेटकर इसके बाहरी छोर को पिनअप कर लें ताकि ये जमे रहे ये स्टाइल आप जींस, सूट पर कैरी कर सकती है।
* अगर किसी पार्टी या शादी में जा रही है, तो हल्के कलर की साड़ी के साथ गहरे और खिलते रंग के शॉल ओढ़ें।

* शॉल को कंधों से ओढ़ लें अब इसे आगे की ओर लटकाएं इसके बाद कमर पर बेल्ट लगा लें। इस स्टाइल को आप साड़ी, सूट, जींस पर भी कैरी कर सकती हैं।

* वहीं गहरे रंग की साड़ी है, तो हल्के पेस्टल कलर के शॉल डालें।

* आजकल ये काफी चलन में हैं पश्मीना स्टोल । ये हल्के होने के साथ ही काफी गर्म भी होते हैं। साड़ी के साथ स्टोल को स्कार्फ की तरह गले में लपेटकर दोनों सिरे आगे की तरफ करके डाल सकती हैं। नौकरी पेशा महिलाएं शिफॉन जैसे हल्के वजन वाली साड़ी पर डालकर नया स्टाइल पा सकती हैं। नए प्रयोग के लिए जींस के साथ भी टीमअप कर सकती हैं।

* इसमें भी शॉल को पोन्चू की तरह पहनना है। बस फर्क सिर्फ इतना है कि इसमें कंधे से हाथों तक नीचे की ओर पिनअप करना है, ताकि शॉल का हाथ वाला हिस्सा अलग हो सके। ये स्टाइल किसी भी शॉल के साथ अच्छा लगता है।

Read More : How to Relieve Itchy Skin त्वचा की खुजली को न करें नजरअंदाज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE