होम / Chocolate Day 2024: अपने पार्टनर को अलग सरप्राइज देने के लिए इन चॉकलेट गिफ्ट्स से करें इंप्रेस

Chocolate Day 2024: अपने पार्टनर को अलग सरप्राइज देने के लिए इन चॉकलेट गिफ्ट्स से करें इंप्रेस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 11, 2024, 6:50 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Chocolate Day 2024: वैलेंटाइन वीक की शुरूआत हो चुकी है। बता दें कि वैलेंटाइन वीक में 9 फरवरी को चॉकलेट डे के रूप में मनाया जाता है। इस दिन आप जिससे प्यार करते हैं, जिसे पसंद करते हैं उसे चॉकलेट दिया जाता है। चॉकलेट का स्वाद तो लाजवाब होता ही है साथ ही ये सेहत के लिए भी बेहद फायदेमंद होता है। इसे खाने से मूड अच्छा रहता है, तनाव दूर होता है और ब्रेन भी एक्टिव रहता है। अगर आप इस मौके पर अपने पार्टनर को गिफ्ट देने की सोच रहे हैं, तो चॉकलेट बॉक्स के अलावा और क्या ऑप्शन हो सकते है, जान लें यहां।

1. चॉकलेट हैंपर

चॉकलेट हैंपर में बॉक्स को अलग-अलग वैराइटी के चॉकलेट्स के साथ फील किया जाता है। आप इसे कस्टमाइज भी कर सकते हैं। जिसमें चॉकलेट चिप्स, चॉकलेट ड्रिंक्स, चॉकलेट कैंड्स, चॉकलेट सोप, चॉकलेट परफ्यूम मतलब इस तरह की कई सारी चीज़ें शामिल कर सकते हैं।

2. चॉकलेट केक

चॉकलेट केक बहुत ही टेस्टी डेजर्ट है। आप चाहें तो इसे मार्केट से खरीदकर गिफ्ट कर सकते हैं या घर में खुद से बेक करके भी पार्टनर को सरप्राइज कर सकते हैं। एक स्वीट मैसेज के साथ पार्टनर को कर दें खुश।

3. चॉकलेट बुके

चॉकलेट बुके को खासतौर से चॉकलेट डे पर गिफ्ट देने के लिए ही तैयार किया जाता है। इसमें तरह-तरह के चॉकलेट्स मौजूद होते हैं। गिफ्ट शॉप से आप ऐसा बुके खरीद सकते हैं या फिर खुद से ही पार्टनर के पसंदीदा चॉकलेट्स, फ्लोरल फोम, बास्केट्स की मदद से बुके तैयार कर सकते हैं। स्योर है इस गिफ्ट को पाकर सामने वाला बहुत खुश हो जाएगा।

4. चॉकलेट ज्वैलरी

इन मौके पर पार्टनर को थोड़ा अलग तरह से सरप्राइज करना चाहते हैं, तो उन्हें चॉकलेट ज्वैलरी गिफ्ट कर सकते हैं। आपको गिफ्ट शॉप पर चॉकलेट इयररिंग्स से लेकर नेकलेस, ब्रेसलेट जैसे कई ऑप्शन्स मिल जाएंगे।

5. चॉकलेट स्पा

चॉकलेट डे के मौके पर आप पार्टनर के लिए चॉकलेट स्पा बुक करा सकते हैं। स्योर इस स्पा के बाद उनका मूड को तरोताजा हो ही जाएगा, साथ ही आपके लिए प्यार भी बढ़ जाएगा।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.