होम / Choose Clothes By Colour आपकी त्वचा के रंग के लिए पहनने के लिए सही रंग

Choose Clothes By Colour आपकी त्वचा के रंग के लिए पहनने के लिए सही रंग

Mukta • LAST UPDATED : October 16, 2021, 10:47 am IST

Choose Clothes By Colour हमें यकीन है कि यह आपके साथ पहले भी हो चुका है-आप उत्साह से केवल एक पोशाक खरीदते हैं ताकि यह पता चल सके कि यह मॉडल की तुलना में पूरी तरह से अलग है। लेकिन कई बार वह अलग लगती है।

बार-बार ऐसा होने से बचने के लिए, आपकी त्वचा की टोन के आधार पर आप पर कौन से रंग सबसे अच्छे लगते हैं, इसकी पहचान करने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं। इसलिए, अपने पसंदीदा स्टोर पर छींटाकशी करने से पहले ध्यान रखने योग्य कुछ दिशानिर्देश यहां दिए गए हैं।

हल्की त्वचा टोन (Choose Clothes By Colour)

यदि आपका रंग पीला है, तो गहरे रंगों का विकल्प चुनें : इनमें मैरून, नेवी, एमराल्ड ग्रीन और रॉयल पर्पल जैसे रंग शामिल हैं। कंट्रास्ट आपकी विशेषताओं को निखारेगा और आपके चेहरे को चमकाएगा।

यदि आप रंग स्पेक्ट्रम के हल्के पक्ष पर हैं तो पेस्टल और हल्के तटस्थ रंग पहनना एक बड़ी संख्या नहीं है। रंग आपकी त्वचा के साथ बेदाग तरीके से मिल जाएंगे और आपकी त्वचा धुली हुई दिखेगी।

दुर्भाग्य से, वहां के न्यूनतम ड्रेसर के लिए, काले और सफेद भी महान नहीं हैं। जबकि कुछ मात्रा में कंट्रास्ट वास्तव में अच्छी तरह से काम करता है, ब्लैक एंड व्हाइट बहुत अधिक कंट्रास्ट प्रदान करता है, जिससे आप सामान्य से अधिक आकर्षक दिखते हैं।

मध्यम त्वचा टोन (Choose Clothes By Colour)

आप में से उन लोगों के लिए जिनकी जैतून की त्वचा अधिक गर्म है, यह एक अच्छा विचार है कि समृद्ध नारंगी और पीले रंग जैसे गर्म स्वर पहनने के करीब रहें।

यदि आप इसे मिलाने और ठंडे रंग पहनने का निर्णय लेते हैं, तो कोशिश करें और गर्म स्वर वाले लोगों के लिए जाएं। नीले परिवार में एक जीवंत फिरोजा या बैंगनी रंग से गहरा मैजेंटा एक लंबा रास्ता तय करेगा। उन रंगों को छोड़ने की कोशिश करें जो स्पेक्ट्रम के विपरीत छोर पर हैं – विशेष रूप से फ्रॉस्टी ब्लूज या पर्पल।

गहरे रंग की त्वचा (Choose Clothes By Colour)

आप लोगों को अपने भाग्यशाली सितारों का शुक्रिया अदा करना चाहिए कि काला, सफेद, ठंडा, गर्म-लगभग सब कुछ आपके लिए काम करता है! चाहे आप सरसों की गर्मियों की पोशाक चुनें या कॉर्नफ्लावर नीले रंग की पैंटसूट, आप इस बात से आराम पा सकते हैं कि आपकी अलमारी आपके व्यक्तित्व की तरह विविध हो सकती है।

जिस मुख्य रंग से हम आपको दूर रहने के लिए कहते हैं वह है भूरा (और सच कहूं तो, यह कठिन नहीं होना चाहिए), क्योंकि कौन भूरा पहनना चाहेगा जब वे लापीस लाजुली रॉक कर सकते हैं।

(Choose Clothes By Colour)

Read Also : How to Give Glamorous Look of Makeup मेकअप का ग्लैमरस लुक कैसे दें

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

किंग में Suhana संग इस रोल को निभाते नजर आएंगे Shah Rukh Khan, स्क्रिप्ट में किए गए बड़े बदलाव -Indianews
Vasuki Indicus: IIT रूड़की की बड़ी खोज, मगरमच्छ निकला दुनिया का सबसे बड़ा सांप-Indianews
War 2 के सेट पर Hrithik Roshan से मिले फ्रांस के कॉन्सल जनरल जीन-मार्क सेरे-चार्लेट, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात
Lok Sabha Election: बीजापुर में चुनाव ड्यूटी में तैनात CRPF कांस्टेबल शहीद, UBGL फटने से हुआ था घायल
काम पर लौटने को तैयार हैं Salman Khan, कड़ी सुरक्षा के बीच इस दिन से शुरू करेंगे सिकंदर की शूटिंग -Indianews
PM Modi: अमरोहा में पीएम मोदी की जनसभा, कहा- कांग्रेस के शहजादा ने द्वारका पूजा का उड़ाया मजाक-Indianews
BrahMos missile: भारत के इस कदम से उड़ी चीन की नींद, फिलीपीन्‍स को सौंपी यह खास मिसाइल