होम / Cricketers Wife Photo: इन क्रिकेटर्स की पत्नियां रहतीं हैं फिटनेस को लेकर चर्चा में, देखें तस्वीर

Cricketers Wife Photo: इन क्रिकेटर्स की पत्नियां रहतीं हैं फिटनेस को लेकर चर्चा में, देखें तस्वीर

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : October 25, 2023, 6:04 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Cricketers Wife Photo: भारत में क्रिकेट सिर्फ एक खेल नहीं है, बल्कि इससे लोगों की एक अलग तरह की भावना जुड़ी हुई है। जितना एक अभिनेता की पहचान पुरे देश में लोगों के जुबान पर रहती है। क्रिकेटर्स का भी जलवा खेल अलावा अलग दुनिया में रहता है। हम ऐसा कह सकते हैं कि ग्लैमर औऱ क्रिकेट का भी एक पुराना नाता है। तो चलिए जानते हैं विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा से लेकर धनश्री वर्मा तक क्रिकेटर्स के अलावा उनकी पत्नियां भी अपनी ब्यूटी और फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली खेल और सिनेमा की जगत के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। अनुष्का अपनी फिटनेस, ब्यूटी और स्टाइल से हमेशा ही ध्यान खींचती हैं.

इसके अलावा युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा पेशे से एक कोरियोग्राफर हैं। इसके साथ ही वह अपनी ब्यूटी, फैशन सेंस और फिटनेस से चर्चाओं में बनी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी लंबी फैन फॉलोइंग है।

हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक भी किसी ग्लैमर से कमे नही हैं ब्यूटी, फिटनेस और स्टाइल के मामले में किसी वह से पीछे नहीं हैं। वह एक डांसर, मॉडल और एक्ट्रेस हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना की वाइफ प्रियंका चौधरी बेहद ही ब्यूटीफुल और फिट रहती हैं। इस कपल ने 2015 में शादी की थी और दो बच्चों के पेरेंट्स हैं।

चेतेश्वर पुजारा की वाइफ पूजा पबारी भी ब्यूटी विद ब्रेन लेडी हैं। वहीं लाइमलाइट से भले ही वह दूर रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर फोटो को शेयर करती रहती हैं।

क्रिकेटर केएल राहुल ने अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से शादी कर चुके हैं। अथिया भी अपनी फिटनेस और स्टाइल से लोगों का काफी ध्यान खींचती हैं।

ये भी पढ़ें – iPhone 15 Series Manufacturing Cost: आईफोन 15 सीरीज को बनाने में आता है इतना खर्चा, कंपनी को मिलता है खूब प्रॉफिट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.