होम / Diwali Party 2023: अनन्या पांडे से लेकर सुहाना खान तक, देखें इन सेलेब्स के दिवाली आउटफिट्स

Diwali Party 2023: अनन्या पांडे से लेकर सुहाना खान तक, देखें इन सेलेब्स के दिवाली आउटफिट्स

Babli • LAST UPDATED : November 6, 2023, 10:23 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Diwali Party 2023, दिल्ली: अगले कुछ दिनों में, दुनिया भर में रहने वाले भारतीय अपने परिवार और दोस्तों के साथ रोशनी का त्योहार मनाएंगे। फिलहाल, बी-टाउन में जश्न शुरू हो चुका है। सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने मुंबई में पहली दिवाली पार्टी की मेजबानी की, जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने हिस्सा लिया था। इनमें अनन्या पांडे, सारा अली खान, जान्हवी कपूर और कई कलाकारों के साथ पूरा द आर्चीज़ गैंग भी शामिल था।

मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में पहुंची आर्चीज़ गैंग

हाल ही में, मनीष मल्होत्रा ​​का मुंबई वाला घर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने सितारों से भरा हुआ है। आगामी टीन म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म द आर्चीज़ की पूरी स्टार कास्ट को भी कुछ समय पहले मनीष के घर के बाहर पपराज़ी के लिए पोज़ देते हुए देखा गया था। ख़ुशी कपूर, सुहाना खान और अदिति सहगल सहित कई अभिनेत्रियों को रंगीन ड्रेस पहने देखा गया था। सुनहरे ब्लाउज के साथ लाल रंग के लहंगे पहने हुए द आर्चीज़ की एक्ट्रेस को देखा गया था ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आदित्य रॉय कपूर लुक

पार्टी में मौजुद अभिनेता आदित्य रॉय कपूर काफी हैंडसम लग रहे थे। एक्टर ने दिवाली पार्टी के लिए काले रंग का पथानी-कुर्ता पहना था।

सारा अली खान लुक

केदारनाथ एक्ट्रेस सारा अली खान गुलाबी और सिल्वर रंग के लहंगे के सेट के साथ प्लंजिंग नेकलाइन वाले ब्लाउज में काफी खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने बिना किसा ज्वैलरी के अपने बालों को एक स्टाइलिश बन में बांधा हुआ था।

अनन्या पांडे

ड्रीम गर्ल 2 की अभिनेत्री ने नींबू-पीले रंग का लहंगा पहना हुआ था। अपने लुक को एक्ट्रेस ने जड़ाऊ मांगटीका और एक खूबसूरत नेकलेस के साथ पेयर किया था। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जान्हवी कपूर

एक्ट्रेस ने सुनहरे रंग के आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने अपने बालों को तरंगों के साथ स्टाइल किया और अपने क्लच को अपनी सोने की पोशाक के साथ पेयर किया। उन्होंने अपने लुक को लटकते झुमकों से पूरा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इब्राहिम अली खान

सेलिब्रेशन में इब्राहिम अली खान भी सफेद कुर्ता-पायजामा सेट पहने हुए मौजूद थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नव्या नवेली नंदा

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा भारी सजावटी ब्लाउज के साथ लाल साड़ी में आकर्षक लग रही थीं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT